Fast Samacharसोनम गुप्ता के बाद अब 'बेवफा' की लिस्ट में शामिल हुए सीएम...

सोनम गुप्ता के बाद अब ‘बेवफा’ की लिस्ट में शामिल हुए सीएम नीतीश कुमार !

सोनम गुप्ता के बाद अब ‘बेवफा’ की लिस्ट में शामिल हुए सीएम नीतीश कुमार !

demonetisation, rs 2000, rs 500 rs 1000, rs 2000 demonetisation, sonam gupta, #sonamgupta bewafa hai, #sonamgupta, sonamgupta funny notes Twitter, indian express, indian express news, indian express trending
सोनम गुप्ता के बेवफा होने के बाद अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी बेवफा हो गए हैं. ये बातें हम नहीं बल्कि वो नोट कह रहे हैं जिसकी तस्वीरें बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
500-1000 के नोटबंदी और दो हजार के नए नोट आने के बाद नोटों पर अचानक से सबसे पहले सोनम गुप्ता के बेवफाई के किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हुए लेकिन इसके बाद बिहार के कई वाट्सएप ग्रुप समेत फेसबुक पर सीएम नीतीश कुमार के बेवफा होने वाले 10 रूपये का पुराने नोट काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.वायरल हुए इस नोट पर लालू को कोट करते हुए नीतीश कुमार के बेवफा होने का जिक्र किया गया है. किसी अज्ञात शख्स ने दस रूपये के नोट पर लालू यादव के नाम से नीतीश कुमार को बेवफा कहा है. हाल के दिनों में नोटबंदी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को नीतीश कुमार का साथ मिला है इसके अलावा वो कालाधन के मसले पर भी सरकार को सपोर्ट देने की बात कह चुके हैं.
ऐसे में लालू के साथ बेवफाई का जिक्र करते हुए नोट के माध्यम से सीएम को बेवफा बनाया जा रहा है. नीतीश ने पीएम के फैसले के बाद से आगे बेनामी संपत्ति पर कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं. इस कारण बिहार में महागठबंधन की सरकार होने के बाद भी लोगों को लालू प्रसाद-नीतीश कुमार की राह जुदा होती दिखती है.
सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular