Bairadभाई की खाना बनाने में मदद करने आई 15 वर्षीय नाबालिग से...

भाई की खाना बनाने में मदद करने आई 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म, चार पर केस दर्ज, दो गिरफ्तार / Bairad

बैराड। बैराड थाना क्षेत्र के लोहपीटा मोहल्ले में 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने एक पडौसी पर रेप सहित तीन अन्य आरोपीयों पर रेप में सहयोग करने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाना बैराड में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है तथा दो की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार ककरई गांव के एक 15 वर्षीय नाबालिग का भाई बैराड में लोहपीटा मोहल्ले में किराए से रहकर पढाई करता है। भाई के साथ खाना बनाने उसकी 15 साल की बहिन भी रह रही थी। लगभग 10 दिन पहले पडौस में रहने बाली चंदा जाटव निवासी नेहरखेडा थाना चिलमानी उसे बुलाकर लोहपीटा मोहल्ले में स्थिति अपने किराए के कमरे में लेकर गई। जहा आरोपी रामनिवास जाटव और दीपक जाटव परिवर्तित नान निवासी पिपरघार और नीरज जाटव पहले से मौजूद थे। जिसके चलते आरोपी दीपक ने उनसे कहा कि युवती उसकी गल्र्सफ्रेड है वह उससे मिलना चाहता है।

कोई बाहर से आए तो उसे बता देता। तीनों ने उसे कमरे में अंदर बंद कर दिया और तीनों बाहर पहरेदारी करते रहे। तभी आरोपी ने अकेले कमरे में युवती के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले के दो आरोपीयों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। शेष दो आरोपी फरार है। ब ।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular