Shivpuriशासकीय सेवा के बाद अब नव जीवन में प्रवेश करेंगें अरविन्द वाजपेयी...

शासकीय सेवा के बाद अब नव जीवन में प्रवेश करेंगें अरविन्द वाजपेयी : एडीएम उमेश शुक्ला / Shivpuri News

मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के द्वारा सेवानिवृत्ति समारोह कर एसडीएम अरविन्द वाजपेयी को दी गई भावभनी विदाई

शिवपुरी- जीवन में शासकीय सेवक है तो निश्चित है कि एक ना एक दिन इस शासकीय सेवा को छोडऩा ही पड़ेगा और यही वर्तमान समय में निवृत्तमान एसडीएम अरविन्द वाजपेयी है जो अब शासकीय सेवा के बाद अपने नव जीवन में प्रवेश करेंगें जहां शासकीय बंदिशों से दूर होकर वह घर-परिवार, समाज और देश के अपना अमूल्य योगदान देंगें, हालांकि उनके मन में बहुत सारी भावनाऐं है जो मंच से मुझे भी सुनाई दी निश्चित रूप से वह अपने लक्ष्य को प्राप्त करें और अपने सेवानिवृत्ति के बाद अब उज्जवल भविष्य के रूप में अपना जीवन यापन करें, यही हमारी शुभकामनाऐं हैं। उक्त उद्गार प्रकट कि एडीएम उमेश शुक्ला ने जो स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल समाज द्वारा मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित निवृत्तमान एसडीएम अरविन्द वाजपेयी के सेवानिवृत्ति सम्मान समारोह के रूप में आयोजित भावभीनी विदाई कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे।

 

कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल भी मौजूद रहे जिन्होंने एसडीएम अरविन्द वाजपेयी के इस सेवानिवृत्ति विदाई समारोह को सराहा कि आज के समय में सामाजिक संस्थाऐं भी शासकीय सेवकों के लिए विदाई समारोह कर अपनी भावनाऐं व्यक्त कर रहे हैं। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल ने की जबकि अन्य अतिथियों में एसडीओपी अजय भार्गव, निवृत्तमान एसडीएम अरविन्द वाजपेयी सपत्निक, मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला ट्रस्ट अध्यक्ष अजीत जैन आदि मंचासीन रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन गणेश गुप्ता ने किया जबकि आभार प्रदर्शन महिला महामंत्री श्रीमती रेणु सिंघल के द्वारा व्यक्त किया गया।

 

इस सेवानिवृत्ति समारोह में एक ओर जहां एसडीएम व उनके परिजनों का मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के द्वारा शॉ-श्रीफल व स्मृति चिह्न भेंंट कर सम्मान किया गया तो वहीं पुलिस सेवा में कार्यरत नगर निरीक्षक कोतवाली बादाम सिंह यादव व यातायात प्रभारी रणवीर यादव का भी मध्यदेशीय अग्रवाल समाज की ओर से शॉल-श्रीफल व माल्यार्पण कर सम्मान किया गया। कार्यक्रम में मध्यदेशीय अग्रवाल समाज कार्यकारिणी पदाधिकारियों में समाज अध्यक्ष गौरव सिंघल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीमती निशा गुप्ता, उपाध्यक्ष अंकित गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष उत्तम गोयल, महिला महामंत्री श्रीमती रेणु सिंघल, सह मंत्री श्रीमती रेणु अग्रवाल, सहमंत्री शुभम गर्ग मामा, प्रचार मंत्री विकास गोयल के द्वारा सहयोग प्रदान कर कार्यक्रम को सफल बनाया गया।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular