Ajmar6 साल के बेटे के सामने स्विमिंग पूल में नंगा नाच करने...

6 साल के बेटे के सामने स्विमिंग पूल में नंगा नाच करने वाली महिला कांस्टेबल और डीएसपी हीरालाल सैनी बर्खास्त / Ajmer News

अजमेर। अश्लील वीडियो कांड के आरोपी राजस्थान डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कॉन्स्टेबल को राज्यपाल कलराज मिश्र की मंजूरी के बाद बर्खास्त कर दिया गया है ।बीते दिनों इन दोनों की एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।इस वीडियो में हीरालाल सैनी और महिला कॉन्स्टेबल निर्वस्त्र स्विमिंग पूल में अश्लील हरकत करते हुए नजर आए थे। हैरान कर देने वाली बात तो यह थे कि स्विमिंग पूल में महिला कॉन्स्टेबल का 6 साल का बेटा भी मौजूद था।बेशर्म महिला कांस्टेबल अपने 6 साल के बेटे से भी डीएसपी के साथ गन्दी हरकते करवा रही थी।

वीडियो के वायरल होने के बाद डीएसपी हीरालाल सैनी और लेडी कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।इसके बाद उन्हें पॉस्को एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उदयपुर के होटल से एसओजी ने गिरफ्तार भी कर लिया गया था। डीएसपी और लेडी कॉन्स्टेबल को नौकरी से इसलिए बर्खास्त किया गया है कि आगे कोई पुलिसवाला ऐसी हरकत न करे और पुलिस की छवि खराब करने की कोशिश न करे।

गौरतलब है कि अश्लील वीडियो सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था।इस वीडियो के हर तरफ चर्चे हो रहे थे।जांच के बाद महिला कांस्टेबल के पास करीबन 50 और ऐसे वीडियो पाए गए है।बताया जा रहा है कि जिस दिन ये वीडियो शूट किया गया उस दिन महिला कांस्टेबल का जन्मदिन था और वो अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने पुष्कर रिसोर्ट गयी थी।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular