Fast Samacharमाधौ महाराज समिति की सदस्यता के लिये 9 अप्रेल तक नाम बुलाए...

माधौ महाराज समिति की सदस्यता के लिये 9 अप्रेल तक नाम बुलाए गए / Shivpuri News

शिवपुरी / विगत 45 वर्षों से समाजसेवा के लिए समर्पित कै. माधौ महाराज समिति शिवपुरी द्वारा अति दुर्गम क्षेत्र को  अति सुंदर शिवपुरी नगर के रूप बसाने वाले कै. श्रीमंत माधौ महाराज के कार्यों और उनके विराट व्यक्तित्व को यादगार बनाए रखने के लिए प्रतिवर्ष   सेवा कार्यों द्वारा उनकी जयंती मनाई जाती है । 

समिति क्षेत्रीय विकास के साथ- साथ राष्ट्रीय स्तर पर विकास के मसीहा के रूप में पहचान बनाने वाले कै. श्रीमंत माधव राव सिंधिया जी और दैवीय शक्ति सम्पन्न सादगी और सौम्यता की प्रतिमूर्ति कै. राजमाता श्रीमंत विजया राजे सिंधिया जी की जयंती भी प्रतिवर्ष सर्वहारा वर्ग की सेवा करके मनाती आ रही है । समिति का उद्देश्य समाज सेवा और सेवा गतिविधियों के माध्यम से क्षेत्रीय विकास में सिंधिया परिवार के योगदान को यादगार बनाए रखने के  लिए जन चेतना जागृत करते रहना है। 

समिति के महासचिव अवधेश सक्सेना  द्वारा शिवपुरी जिले के सेवा भावी नागरिकों से आग्रह किया गया है कि  इस समिति की सदस्यता के इच्छुक व्यक्ति अपना नाम, उम्र, स्थान, शिक्षा, व्यवसाय एवं सेवा गतिविधियों की जानकारी अपने फोटो के साथ व्हाट्सअप नम्बर 7999841475 पर दिनांक 9 अप्रेल 2021 को शाम 5 बजे तक भेज सकते हैं।  समिति की कार्यकारिणी का पुनर्गठन  प्रस्तावित है ।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular