Fast Samacharथाने से 50 मीटर की दूरी पर चोरों ने चटकाए घर के...

थाने से 50 मीटर की दूरी पर चोरों ने चटकाए घर के ताले, सोना-चांदी सहित 6 लाख की चोरी, पुलिस ने दर्ज की महज 60 हजार की चोरी / Kolaras News

कोलारस। कोलारस थाना क्षेत्र के तहत एबी रोड पर रहने वाले कल्याण गोयल के घर पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। खास बात यह रही कि जिस जगह चोरी हुई उससे थाना महज 50 मीटर की दूरी पर िस्थत है। थाने से महज कुछ ही दूरी पर हुई इस वारदात से पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। खास बात यह है कि फरियादी लगभग 6 लाख के सामान चोरी होने की बात कही है वही पुलिस ने महज 60 हजार रुपए की चोरी दर्ज की है।

छत के रास्ते घुसे घर में

कल्याण गोयल ने बताया कि वह इंदौर गए हुए थे। आज सुबह जब वह आए तो उन्होंने घर वालों को फोन लगाया लेकिन किसी ने नहीं उठाया। इसके बाद वह अपने घर पर गए तो दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद कल्याण छत के रास्ते अपने घर के अंदर गए तो देखा कि जिन कमरों में परिजन सो रहे थे उनकी कुंदी बाहर से लगी हुई। कल्याण ने कमरों की कुंदी खोली। इसके बाद घर में देखा तो सामान बिखरा हुआ पड़ा था, अलमारी का लॉकर टूटा था। कल्याण ने बताया कि चोर घर से 20 हजार नकद, सोना-चांदी, चांदी के सिक्के सहित लगभग 6 लाख रुपए का सामान चुराकर ले गए। घटना की जानकारी कल्याण ने पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका-मुआयना कर मामले में शिकायत दर्ज कर ली है।

पुलिस व्यवस्था पर सवाल

कोलारस थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर चोरों ने बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया जाना पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है। इससे पहले भी कोलारस क्षेत्र में अनेक चोरी की वारदात को चोरों ने बेखौफ अंदाज में की और पुलिस गश्त का ढिढोरा पीटती रही।

इनका कहना है

एबी रोड पर िस्थत कल्याण गोयल के मकान में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यहां चोरों ने सोना-चांदी व नकदी सहित कुल 60 हजार रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

संजय मिश्रा, थाना प्रभारी कोलारस

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular