Fast Samacharग्वालियर: आतरी में कलेक्शन एजेंट के साथ हुई लूट का खुलासा 4...

ग्वालियर: आतरी में कलेक्शन एजेंट के साथ हुई लूट का खुलासा 4 मार्च को 5 बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम / Gwalior News

ग्वालियर। 12.03.2021 /  पुलिस ने एक ऐसे लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। जो ब्रांडेड जूते ,कपड़े मोटरसाइकिल जैसे ऐसो आराम की जिंदगी बसर करने के लिए लूट किया करते थे और इनकी उम्र भी महज 20 से 25 साल की है। पुलिस ने इस गिरोह के पांच सदस्यों को 4 मार्च को हुई एक लूट के मामले में गिरफ्तार किया है और इनसे लूटे गए रुपयों में से 80 हजार रुपए देसी कट्टा , मोबाइल और बाइक बरामद किए हैं। लूट गिरोह के 5 सदस्य अभी भी फरार हैं। जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस पूछताछ में पकड़े गए पांचों लुटेरों ने लूट की अभी 5 वारदातें करना कबूल की है। आगे इनसे और भी लूटो का खुलासा हो सकता है।
दरअसल 4 मार्च को ग्वालियर की ऑटोमोबाइल कारोबारी से आंतरी इलाके में बस रोककर कट्टे की नोक पर 1 लाख 22 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद ग्वालियर क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त टीमें बनाकर बिलौआ, आंतरी ,पिछोर और डबरा क्षेत्र के अंदरूनी इलाकों में इस लुटेरा गैंग की तलाश शुरू की गई। गुरुवार को मुखबिर ने सूचना दी की ऑटोमोबाइल कारोबारी से लूट के आरोपीयो को टेकनपुर स्थित शीला रिसॉर्ट  पर देखा गया है। फिर क्या था क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने तीन युवकों को धर दबोचा। जब इन से कड़ाई से पूछताछ की गई ,तो उन्होंने ऑटोमोबाइल कारोबारी से बस रुक रोककर लूट करना स्वीकार कर लिया। व्यापारी के बैग से उन्हें 1 लाख 22 हजार रुपए मिले थे जिन्हें उन्होंने आपस में बांट लिया था। पुलिस पूछताछ में लुटेरों ने बिलौआ, पिछोर और डबरा में लूट की वारदात करना कबूल किया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने उनके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया है। 
पुलिस ने अभी तक हाईवे लुटेरों के इस गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है और अभी गिरोह के 5 लुटेरे गिरफ्तार करना बाकी है। पुलिस ने पकड़े गए लुटेरों हो से पांच लूटो का खुलासा किया और इनके पास से 80 हजार रुपए, लोडेड देसी कट्टा, एक मोबाइल, आधार कार्ड और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। फिलहाल पकड़े गए सभी आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ जारी है क्योंकि पुलिस को इन अपराधियों के और भी लूट कांड में शामिल होने की आशंका है।
सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular