Fast Samacharअब 30 मई तक लॉकडाउन, सिंधिया बोले आरटीपीसीआर टेस्ट बढ़ाए / Shivpuri...

अब 30 मई तक लॉकडाउन, सिंधिया बोले आरटीपीसीआर टेस्ट बढ़ाए / Shivpuri News

्राइसिस समूह की बैठक में मंत्री यशोधरा राजे सिंिधया हुईं शामिल


 

शिवपुरी। पिछले एक हफ्ते में आप लोगों ने कोरोना संक्रमण रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यही कारण है कि हम पहले संक्रमण फैलाने में टॉप रैंकिंग में शामिल थे और अब हम घटकर निचले पायदान पर पहुंच रहे हैं। ऐसे में हम सबकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि कोरोना से किसी की मृत्यु ना हो और कोई संक्रमित भी ना हो। उस चेन को तोड़ने के लिए क्राइसिस मैनेजमेंट समूह के सभी सदस्यों का सहयोग आवश्यक है। वह समाज में ऐसा माहौल निर्मित करें कि लोग कोरोना की चेन को तोड़कर फिर से वही पुराना माहौल ले आए। यह बात जिला क्राइसिस समूह की बैठक में मध्य प्रदेश की खेल मंत्री और जिले की कोविड प्रभारी यशोधरा राजे सिंधिया ने कही। वही एनआईसी कक्ष में सीएम के साथ वीसी लेते हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि शिवपुरी जिला पांच विधानसभाओं से मिलकर बना है। यहां आरटी पीसीआर टेस्ट 2 हजार तक करिए ताकि संक्रमण दर रुके।

क्राइसिस मैनेजमेंट समूह के सदस्यों द्वारा यह सुझाव दिया गया है कि अभी कोरोना महामारी की स्थिति को देखते हुए कोरोना कर्फ्यू को आगे 30 मई तक बढ़ाया जाए। वहीं दोपहर 1 बजे से एनआईसी कक्ष में ग्वालियर चंबल संभाग की कोविड समीक्षा करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कई दिशा निर्देश जिला प्रशासन को दिए।

होम डिलीवरी के लिए किराना वालों के नंबर भी जारी किए जाएंगे: इसके अलावा होम डिलीवरी के संबंध में किराना एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से कहा है कि होम डिलीवरी की व्यवस्था बेहतर बनाई जाए। जिससे कोरोना कर्फ्यू के दौरान आमजन को परेशानी ना हो। प्रचार-प्रसार के माध्यम से लोगों को होम डिलीवरी व्यवस्था की जानकारी दी जाए। होम डिलीवरी के लिए किराना वालों के नंबर भी जारी किए जाएं।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular