Fast Samacharमेडीकल कॉलेज प्रबंधन कारनामा : 30 अप्रैल को कोरोना से मरने वालों...

मेडीकल कॉलेज प्रबंधन कारनामा : 30 अप्रैल को कोरोना से मरने वालों की संख्या 45 बताई, फिर तीन मई को घटाकर 37 कर दी / Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी मेडीकल कॉलेज के प्रबंधन का एक और कारनामा सामने आया है। यहां 30 अप्रैल को कोरोना से मरने वालों की संख्या 45 बताई गई थी लेकिन 3 मई को यह संख्या घटाकर 37 कर दी गई। जब यह मामला क्राइसिस समूह के सदस्यों के संज्ञान में आया तो उन्होंने आपत्ती दर्ज कराते हुए डीन से जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि पहले कोविड, नॉन कोविड मिलाकर मृतकों की संख्या जारी की थी। मामले को लेकर क्राइसिस समूह के सदस्यों ने जांच कराए जाने की बात कही है।

दरअसल, मेडिकल कॉलेज में कितने मरीज भर्ती हुए, कितने पलंग हैं, कितने आईसीयू बेड हैं, इसकी जानकारी सार्वजनिक नहीं होती थी। इसे लेकर जब क्राइसेस समूह के सदस्यों ने सवाल दागा तो कलेक्टर ने डीन डॉ अक्षय निगम को निर्देश दिए कि वह प्रतिदिन का बुलेटिन जारी करें। इसके बाद पहला बुलेटिन 30 अप्रैल को कलेक्टर ने स्वयं ग्रुपों पर जारी किया।

इस बुलेटिन में 30 अप्रैल की दिनांक तक मृतकों की संख्या 45 दर्ज थी। इसके बाद 3 मई के हेल्थ बुलेटिन में मेडिकल कॉलेज ने मृतकों की संख्या घटकर 37 कर दी। इससे क्राइसेस समूह के सदस्य आकाश शर्मा, अशोक अग्रवाल, राकेश गुप्ता सहित कई सदस्यों ने सवाल खड़े किए की मेडिकल कॉलेज में हो क्या रहा है। और इसकी सही सही जानकारी जब कलेक्टर को नहीं दी जा रही तो आम आदमी को कैसे मिलेगी।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular