दुकानदार नियमों का पालन करें व वैक्सीन जरूर लगवाएं- भरत अग्रवाल / Shivpuri News

- किराना संघ से जुड़े व्यापारी भरत अग्रवाल ने की सभी व्यापारियों से अपील 


 

शिवपुरी। शिवपुरी के भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष और किराना संघ से जुड़े व्यापारी भरत अग्रवाल ने जिले के सभी व्यापारी और किराना व्यवसायियों से अपील की है कि वर्तमान में अनलॉक की प्रक्रिया है और इस समय सभी व्यापारी कोरोना गाइड लाइन का पालन करें। जो नियम जिला प्रशासन ने तय किए हैं उनका पालन करें। दुकानदार भाई कोरोना से बचाव का टीका लगवाएं साथ ही अपनी दुकान के प्रत्येक कर्मचारी को भी कोरोना से बचाव का टीका लगवाएं जिससे कोरोना का फैलाव रोका जा सके। 

किराना संघ से जुड़े व्यापारी भरत अग्रवाल ने  ने सभी जिलेवासियों और व्यापारियों से अपील की है। जिले में कोरोना के केस कम हुए हैं। यह हमारे लिए सुखद है। अब 1 जून से अनलॉक की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है, लेकिन अभी कोरोना संक्रमण समाप्त नहीं हुआ है। इसलिए सभी को पूरी सावधानी रखना है। किसी भी प्रकार की लापरवाही हानिकारक हो सकती है।

 

गाइडलाइन का पालन करें- 

 

किराना संघ से जुड़े व्यापारी भरत अग्रवाल ने अपील की है कि अब बाजार में दुकानें खोली जा रही हैं। कृषि गतिविधियां, आयोजन, परिवहन, विभिन्न सेवाओं आदि के संबंध में दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं और शनिवार और रविवार को जिले में जनता कर्फ्यू लागू रहेगा। सभी इन दिशा निर्देशों का पालन करें। घर से बाहर निकलते समय मास्क अनिवार्य रूप से लगाएं और सोशल डिस्टेंस का पालन करें। बाजार में दुकानदार भी आने वाले ग्राहकों को मास्क लगाने के लिए कहें। 

 

अनावश्यक भीड़ एकत्रित न करें- 

 

व्यापारी भरत अग्रवाल ने कहा कि दुकानदार भाई अपनी दुकानों पर अनावश्यक भीड़ एकत्रित न करें। दुकानों के बाहर गोले बनवाएं व रस्सी लगाएं। लोग आवश्यक होने पर ही भीड़भाड़ में जाएं। बाजार में दुकानें भी खुलने लगी हैं। लोगों का आवागमन भी धीरे-धीरे बढ़ेगा। ऐसे में लापरवाही नहीं बरतना है बल्कि पहले की तरह ही सावधानी रखना है। सभी दुकानदार व व्यापारियों को शासन प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करना है। 


और नया पुराने