तरबूज बना जहर, कोलारस में तीन बच्चों की मौत / Shivpuri News


कोलारस। खबर कोलारस क्षेत्र की बैरसिया कॉलोनी से आ रही है। यहां तरबूज खाने से तीन बच्चों की मौत हो गई। जानकारी लगते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई और बच्चों के कोविड सेंपल लिए गए।


मिली जानकारी के अनुसार बैरसिया कॉलोनी में बीते रोज एक तरबूज वाला आया था जहां बच्चों ने तरबूज खरीद लिया और उसे खा लिया। तरबूज खाने के बाद बच्चों की हालत बिगड़ने लगी और उल्टी दस्त के साथ सांस लेने में परेशानी आने लगी। बच्चों की हालत बिगड़ते देख परिजन कोलारस स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां डॉक्टरों ने अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। शिवचरण आदिवासी ने बताया कि गांव में दो दिन पहले तरबूच बेचने वाला आया था। इस तरबूज को गांव के बच्चों ने खरीदा था। जिसपर से तरबूज खाने के बाद नीलम पुत्री हक्के आदिवासी 12 साल और प्रियंका पुत्री सुखदेव 4 साल की तरबूज खाने के बाद दर्दनाक मौत हो गई। उसके बाद देखा तो गांव में ही 4 अन्य मासूमों की हालात खराब हो रही है। जिसके चलते परिजन चमेली पुत्री शिवचरण आदिवासी 8 साल,राखी पुत्री राजमल,सागर पुत्री राजमल,करनू आदिवासी को लेकर कोलारस स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे।


जहां चिकित्सकों ने नीलम पुत्री हक्के आदिवासी उम्र 12 साल की गंभीर हालात को देखते हुए जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जहां मासूम की जिला चिकित्सालय पहुंचने से पहले मौत हो गई।

नया पेज पुराने