जानकी सेना संगठन द्वारा कोरोना अटेण्डरों के लिए नि:शुल्क आवास व्यवस्था प्रारंभ / Shivpuri News

शिवपुरी। प्रति शनिवार को घर-घर सुन्दरकाण्ड पाठ का आयोजन कर धर्म का प्रचार करने वाली सेवाभाव संस्था जानकी सेना संगठन के द्वारा कोरोना काल में भी आमजन की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए नि:शुल्क आवास व्यवस्था प्रारंभ की गई है जो आगामी 5 मई से शुरू हो चुकी है। 


जानकारी देते हुए जानकी सेना संगठन के अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत ने बताया कि वर्तमान समय में कोरोना काल चल रहा है और ऐसे में कोविड से ग्रसित मरीजों की परेशानी को ध्यान में रखते हुए संस्था की ओर से कोरोना मरीजों के अटेंडरों के ठहरने की नि:शुल्क व्यवस्था प्रारंभ होने जा रही है। जिसमें जानकी सेना संगठन के सक्रिय सदस्य सौरव शर्मा(ब्रांच मैनेजर टाटा फायनेंस)के द्वारा अपने नव निर्मित भवन में कोरोना महामारी से झूझ रहे मरीजों के अटेंडरों के लिए नि:शुल्क ठहरने एवं चाय पानी की व्यवस्था की गई है जिन भी मरीजों के परिजनो को जो दूरदराज से आकार यहाँ रह रहे जिन्हें ठहरने की परेशानी है वह सूचना कर यहाँ ठहर सकते है। यह व्यवस्था स्थानीय खंडेलवाल फैक्ट्री के पास गणेश कोलोनी वायपास रोड़ शिवपुरी पर आगामी 05 मई 2021 से प्रारंभ हो चुकी है। 

 


इसके लिए संस्था के सदस्यों के मोबाईल नंबर जारी किए गए है जिनसे संपर्क कर कोविड से ग्रसित मरीजों के परिजनों की आवास व्यवस्था की जा सकेगी। इसके लिए संपर्क करें सौरव शर्मा(सदस्य) 9425136692, वैभव कुक्कू (नगर अध्यक्ष) 8871258816, अशोक रावत(संगठन मंत्री) 7000716022, कालीचरण शर्मा(सदस्य) 9993386194 आदि से संपर्क कर 24 घंटे यह आवास सुविधा प्राप्त की जा सकती है।

और नया पुराने