शादी में बुला दिए चार सैकड़ा लोग, पुलिस ने दर्ज किया केस / Pohari News

छर्च के महदेवा गांव में 2 मई की रात हुई थी शादी।


 

पोहरी। छर्च थाना क्षेत्र स्थित महदेवा गांव में एक साथ बहन व भांजी की शादी में दो बारात सहित 300 से 400 लोगों को बुला लिया। छर्च थाना पुलिस ने माैके पर पहुंचकर दो सगे भाईयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।


छर्च थाना प्रभारी एसआई गजेंद्र सिंह ने मुकदमा द दर्ज किया है कि 2 मई की रात भ्रमण के दौरान सूचना मिली कि राकेश पुत्र खेमराज कुशवाह व रत्नेश पुत्र खेमराज कुशवाह निवासी महदेवा द्वारा कोविड-19 के नियमों व लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन कर अपनी बहन भारती व भांजी भारती की शादी में दो बारात इकट्ठी बुलाकर अपने रिश्तेदारों व गांव के 300-400 व्यक्तियों को इकट्ठा किए हुए हैं। जबकि पहले से ही गांव में कोविड-19 नियमों व लॉकडाउन के संबंंध में अनाउंसमेंट कराया जा चुका है। सूचना की तस्दीक के लिए स्टाफ के साथ राकेश कुशवाह व रत्नेश कुशवाह के घर पहुंचा और देखा कि मौके पर 300-400 व्यक्ति उपस्थित होकर खाना खाने का कार्यक्रम चल रहा था। 

 

इस दौरान किसी कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रख रहा था और बहुत सारे व्यक्ति बिना मास्क के थे। पुलिस को देखकर भीड़ इधर-उधर होने लगी तो मैंने अनाउंसमेंट से भी भीड़ को वहां से हटने के लिए कहा। राकेश कुशवाह व रत्नेश कुशवाह द्वारा जानबूझकर अपनी बहन व भांजी की शादी में अधिक व्यक्ति बुलाए, जिससे महामारी का प्रसार होने की पूरी संभावना है। राकेश व रत्नेश ने आम लोगों के जीवन में संकट पैदा करने का काम किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


नया पेज पुराने