आबकारी के गोदाम से 1.80 लाख की शराब जब्त / Shivpuri News

पुलिस ने स्कॉर्पियो को भी जब्त किया है

 

शिवपुरी। कोरोना महामारी फैलने से रोकने के लिए शराब दुकानों को भी बंद किया गया है। इसके बावजूद भी चोरी छुपे अवैध शराब खपाने की कोशिश की जा रही है। पिछोर थाना पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों की सूचना पर 1.80 लाख रु. कीमत की अवैध शराब के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी जब्त की है। खास बात यह है कि यह गाड़ी आबकारी वेयर हाउस कैंपस के सामने से जब्त हुई है। पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर मामला जांच में ले लिया है।


जानकारी के मुताबिक पिछोर थाना पुलिस ने शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे आबकारी विभाग के वेयर हाउस पर दबिश दी जहां कैंपस के आगे स्कॉर्पियो क्रमांक एमपी17 सीए7784 खड़ी थी। पुलिस को देकर ड्राइवर मौके से भाग निकला। तलाशी लेने पर गाड़ी के अंदर 40 पेटी देशी शराब रखी हुई थी। पुलिस ने शराब सहित गाड़ी को भी जब्ती में ले लिया है। परिवहन विभाग की वेबसाइट पर नंबर सर्ज किया तो यह गाड़ी राकेश कुमार गुप्ता पुत्र डीडी गुप्ता निवासी गुप्ता लॉज के सामने घोघर जिला रीवा के नाम दर्ज है। पिछोर टीआई अजय भार्गव ने बताया कि गाड़ी के मालिक से संपर्क कर पूछताछ करेंगे कि यह पिछोर में कैसे पहुंची और शराब कहां और किसके द्वारा ले जाई जा रही थी।


आबकारी विभाग द्वारा सभी दुकानें बंद करने के साथ गोदामों को भी सील कर दिया है, ताकि शराब का परिवहन ना हो सके। इसके बाद भी पिछोर में आबकारी वेयर हाउस कैंपस के आगे जब्त स्कॉर्पियो में अवैध शराब मिलने से कई सवाल उठ रहे हैं। पुलिस फिलहाल कुछ नहीं बताने की हालत में है। आबकारी अधिकारी भी जांच कराने की बात कह रहे हैं। गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरों से सबकुछ सामने आ सकता है।


नया पेज पुराने