भाजपा नेता धैर्यवर्धन शर्मा के पुत्र यशवर्धन के गाना 'आ जाना’ ने यूट्यूब पर धूम मचाई / Shivpuri News


 भाजपा नेता धैर्यवर्धन शर्मा के पुत्र ने फिल्मी दुनिया में रखा कदम

शिवपुरी। नई फिल्म इंडस्ट्री बनने जा रही नोएडा में 'आ जानाÓ  नामक फिल्मी गाना को शूट किया गया है। शिवपुरी के नौजवान कोरोना काल में अपनी प्रतिभाओं का परिचय दे रहे हैं। इसी क्रम में शिवपुरी की राघवेंद्र नगर के निवासी यशवर्धन शर्मा वर्तमान मे पुणे से बीसीए कर रहे हैं, इसी दौरान मुंबई आने जाने से उनका रुझान फिल्म इंडस्ट्री की ओर हो गया क्योंकि यशवर्धन को स्कूल टाइम से ही यूट्यूब की छोटी-छोटी फिल्में बनाने का शौक था। कम्पयूटर के की बोर्ड पर चलने वाला दिमाग सतरंगी दुनिया के जादू मे फंस गया। वही शौक और परवान चढ़ा जो इन पर फिल्मी गानों में अभिनय करने की धुन सवार हुई। 

 

पिछले दिनों यशवर्धन का गाना 'आ जानाÓ रिलीज हुआ है जिसको अब तक 5 लाख से अधिक दर्शक देख चुके हैंऔर बहुत तेज गति से उनके व्यूअर्स बढ़ते चले जा रहे है। अभी लगभग आधा दर्जन गानों पर रिसर्च चल रहा है और कुछ शॉर्ट फिल्म्स पर काम चल रहा है। यश्वर्धन शर्मा का दूसरा गाना गुलाबी गोरिये भी इसी माह के अंत तक आने की उम्मीद है। 

 

सोल बीट्स स्टूडियो के अंतर्गत अंतर्गत लांच हुए प्रेम त्रिकोण पर आधारित इस गाने में यशवर्धन के साथ नायिका के तौर पर वंशिका अग्रवाल ने उम्दा रोल अदा किया है। सहयोगी के आर्टिस्ट के तौर पर विकास की भूमिका भी सराहनीय रही है। इस गीत के सिंगर वासु कैन्ट है और स्टोरी दिव्या गंडोत्रा टंडन ने लिखी है। 'आ जाना’ गीत की डायरेक्टर निशा शर्मा एवं प्रोड्यूसर इंद्रेश सुडेले हैं। ज्ञात हो यशवर्धन शर्मा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता धैर्य वर्धन के सुपुत्र हैं। बिना किसी प्रचार-प्रसार के यह एक गाने के कारण ही यशवर्धन अपनी आयु वर्ग के लोगों में पूरे देशभर में हिंदी भाषी क्षेत्रों में अच्छे खासे लोकप्रिय हो चुके हैं।



नया पेज पुराने