भाविप शाखा विवेकानन्द शिवपुरी ने स्वतंत्रता सेनानी तात्याटोपे बलिदान दिवस को किया याद / Shivpuri News

शिवपुरी-समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद  शाखा विवेकानंद शिवपुरी के सदस्यो के द्वारा कोरोना कफ्र्यू के हालातों में कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए शहर के राजेश्वरी रोड़ स्थित शहीद तात्याटोपे समाधि स्थल पर पहुंचकर आज 18 अप्रैल को उनके बलिदान दिवस पर नमन् किया गया। 

 


इस दौरान संस्था के नए अध्यक्ष पंकज जैन सहित शाखा सचिव सत्यप्रकाश अग्रवाल के साथ प्रांतीय संयोजक विजय कुमार गुप्ता, शाखा के वरिष्ठ सदस्य युगल गर्ग आदि भी मौजूद रहे जिन्होंने मिलकर कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए शिवपुरी की पावन धरा को धन्य करने वाले महान स्वतंत्रता सेनानी तात्याटोपे की समाधि स्थल पर पहुंचकर उन्हें नमन् किया और उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए तात्याटोपे के बलिदान को याद किया।

 

 इस अवसर पर संस्था के अन्य पदाधिकारी व सदस्यों ने मिलकर अपने विचार भी व्यक्त किए और शिवपुरी अंचल के लिए तात्याटोपे अमर रहे के जयघोष भी दिए गए। अंत में कार्यक्रम के सफल आयोजन पर संस्था सचिव सत्यप्रकाश अग्रवाल द्वारा आभार व्यक्त किया गया। बता दें कि भारत विकास परिषद शाखा विवेकानन्द शिवपुरी के नवीन अध्यक्ष पंकज जैन के द्वारा अपने कार्यकाल की शुरूआत भी आज तात्याटोपे के बलिदान दिवस से शुरू की गई है जिसमें वर्ष वह भी सामाजिक, रचनात्मक और अन्य सेवाभावी गतिविधियों को करेंगें और संस्था के उदद्ेश्यों की पूर्ति के लिए सभी संस्था पदाधिकारियों व सदस्यों के साथ मिलकर कार्य करेंगें।


नया पेज पुराने