भाजपा नेता के पति की मौत के बाद चेता प्रशासन, फर्जी डॉक्टरों की दुकान की सील / Shivpuri News

भाजपा नेता के पति की मौत के बाद पोहरी में स्थानीय प्रशासन हरकत में आया, सख्ती शुरू की

 
शिवपुरी। भाजपा नेता के पति की कोरोना से शनिवार को मौत के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है। रविवार की दोपहर एसडीएम जेपी गुप्ता, एसडीओपी निरंजनसिंह राजपूत, टीआई छारी और नगर परिषद सीएमओ पूरन कुशवाह सड़कों पर उतर कर बाजार में हालात देखने पहुंचे। फर्जी डाक्टर की दुकान पर मरीज बिना दूरी के मिले। अचानक प्रशासन के आने से दूसरे फर्जी डॉक्टर अपनी दुकानें बंद कर भाग गए।


पोहरी में शिव कॉलोनी के पास तपन सिन्हा मरीजोँ का इलाज कर रहे थे। इस दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा था। अधिकारियों ने मरीजों को बाहर निकलवाया और दुकान को सील कर दिया है। मामले में आगे की कार्रवाई स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जाएगी। भाजपा जिला मंत्री प्रतिभा जैन के पति महावीर जैन की शनिवार को मौत हो गई थी। लोगों को हिदायत दी जा रही है कि सोशल डिस्टेंस बनाएं और बिना मास्क के बाहर न निकलें।


इलाज से पहले रेपिड टेस्ट, फर्जी डाक्टर मरीज बढ़ा रहे: सरकारी अस्पतालों में इलाज कराने आ रहे मरीजों के रेपिड एंटीजन टेस्ट किए जा रहे हैं। जिससे संक्रमितों की पहचान हो पा रही है, लेकिन फर्जी डाक्टर अपने क्लीनिक खोलकर मरीजों का मनर्जी से इलाज कर रहे हैं। ऐसे में रेपिड टेस्ट नहीं हो रहे। ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना महामारी फैलने का खतरा बढ़ रहा है।




नया पेज पुराने