समाजसेवी संस्थाओं की पहल रंग लाई, दो वाटर कूलर और लगे / Shivpuri News

- ग्रामीण बैंक समाजसेवा समिति की प्रेरणा से विभिन्न समाजसेवी लगवा रहे हैं वाटर कूलर 
- लोगों को गर्मी में मिलेगा ठंडा पानीे
शिवपुरी।
गर्मी के दौर में लोगों को शुद्ध और शीतल पेयजल उपलब्ध हो इस क्रम में शहर में दो स्थानों पर और वाटर कूलर लग गए हैं। एक वाटर कूलर मंगलम संस्था के द्वारा कोर्ट रोड पोलोग्राउंड के सामने लगवाया गया है जबकि दूसरा वाटर कूलर माधव चौक पर लायंस क्लब साउथ संस्था द्वारा लगवाया गया है। इस प्रकार अभी तक शहर में नौ स्थानों पर विभिन्न सामाजिक संस्थाओं द्वारा वाटर कूलर लगवा दिए गए हैं। मंगलम वाटर कूलर का शुभारंभ भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने किया जबकि लायंस क्लब साउथ के वाटर कूलर का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल और राष्ट्रपति पुरस्कार पदक प्राप्त नर्स अलका श्रीवास्तव ने किया। इस मौके पर मंगलम व लायंस साउथ के सदस्य व पदाधिकारीगण मौजूद रहे। शहर में सभी संस्थाओं को साथ लाकर ग्रामीण बैंक समाजसेवा समिति की प्रेरणा से यह वाटर कूलर लग रहे हैं। 
 
दसवां वाटर कूलर लगेगा दो बत्ती चौराहे पर - 
शहर में वाटर कूलर ग्रामीण बैंक समाजसेवा समिति की प्रेरणा से विभिन समाजसेवी संस्थाएं और दानवीर लोग स्थापित करा रहे हैं। अभी तक 11 वाटर कूलर लगाने की घोषणा विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं और समाजसेवियों ने की है। इसी क्रम में शुक्रवार को दो बत्ती चौराहे पर दसवां वाटर कूलर रोटरी राईजर्स के द्वारा लगवाया जा रहा है। इन वाटर कूलरों के लिए निशुल्क पानी की व्यवस्था करने का जिम्मा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने संभाला है। जिनके पारिवारिक सदस्य राजकुमार रघुवंशी के निर्देशन में प्रतिदिन वाटर कूलरों में पानी भरा जा रहा है। 
 
इन लोगों ने लगवाए वाटर कूलर- 
सबसे पहले ग्रामीण बैंक समाजसेवा समिति के समन्वयक एसकेएस चौहान ने पोहरी रोड पर चौहान प्याऊ के नाम से वाटर कूलर का शुभांरभ किया। इसके बाद न्यू ब्लॉक स्व. बाबूलाल बैराड़ वालों की स्मृति में वाटर कूलर स्थापित कराया गया। तीसरा भारत विकास परिषद ने कमलागंज में और चौथा ग्रामीण बैंक समाजसेवा समिति ने अग्रसैन चौक पर स्थापित कराया। पांचवे वाटर कूलर केमिस्ट एसोसिएशन ने अस्पताल चौराहे पर और 6 वां वाटर कूलर समाजसेवी और बस संचालक अनिल खटीक ने ग्वालियर वायपास पर स्थापित कराया। आठवां मंगलम संस्था ने लगवाया जबकि 9 वां लायंस साउथ ने लगवाया है।
नया पेज पुराने