कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर मोहन मेडीकल सील / Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के कोर्ट रोड पर िस्थत मोहन मेडीकल पर कोविड नियमों के उल्लंघन के चलते प्रशासन ने मेडीकल को सील तो कर दिया। इसके विरोध में मेडीकल एसोसिएशन मैदान में गई और मेडीकल स्टोर बंद कर दिए। इसके बाद प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए और मेडीकल एसोसिएशन के विरोध के बाद प्रशासन बैकफुट पर गया और आधे घंटे बाद ही मेडीकल को खुलवा दिया। मेडीकल संचालक ने एसडीएम पर अभद्रता का आरोप लगाया जिसे एसडीएम ने सिरे से खारिज कर दिया है।


जानकारी के अनुसार प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारी सुबह नगर की िस्थति देखने के लिए निकते तो मोहन मेडीकल पर काफी भीड़ लगी हुई थी। जहां ही सुरिक्षत दूरी का पालन हो रहा था और ही वहां मास्क लगाकर ग्राहक पहुंच रहे थे। इस पर मौजूद अधिकारियों ने मेडीकल को सील करने की कार्रवाई की। इसके बाद मेडीकल एसोसिएशन विरोध करने उतर गई और देखते ही देखते शहर के सारे मेडीकल स्टोर बंद हो गए। मेडीकलों के बंदहो जाने से दवा लेने वाले लोग परेशान हो गए और यह मामला एसपी कलेक्टर के संज्ञान में आया। इसके बाद प्रशासन हरकत में गया और एसपी राजेशसिंह चंदेल ने हस्तक्षेप किया और मेडीकल एसोसिएशन के सदस्यों से बात की गई। इसके बाद मोहन मेडीकल को खुलवाया गया। फिर सारे मेडीकल एक-एक कर खुलने शुरू हो गए।


पूर्व में कलेक्टर दे चुके थे चेतावनी


 

बीते दिनों कलेक्टर अक्षय कुमारसिंह नगर भ्रमण के दौरान मोहन मेडीकल पर पहुंचे थे। जहां कोविड नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था। इस पर कलेक्टर ने नाराजगी जाहिर कर मेडीकल संचालक को फटकार लगाई थी और चेतावनी दी थी कि अगर भविष्य में कोविड नियमों का पालन नहीं कराया गया तो उनकी दुकान को सील कर दिया जाएगा।

नया पेज पुराने