आग से चार घरों का सामान व बकरी जलकर खाक / Picchore News


पिछोर। पिछोर अनुविभाग पिछोर अंतर्गत खनियांधाना के ग्राम पंचायत बघरबारा में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात आग की चपेट में आने से चार घरों का सामान जलकर खाक हो गया। गृहस्थी के सामान के साथ लोगों को पशुधन का नुकसान भी हुआ है।

जानकारी के अनुसार, बघरबारा गाँव मे शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात लगभग एक से डेढ़ बजे के बीच सड़क किनारे बसे कुछ घरों में आग की ज्वाला भभकती हुई दिखाई दी। आग भड़कते ही वहां पर चीख-पुकार मच गई। इस दौरान लाइट भी चली गई जिससे अंधेरे में किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा था। आग की लपटें देखकर वहां आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और लोगों ने उसी आग की रोशनी में घरों से पानी लाकर डालना शुरू किया। इस दौरान फायर बिग्रेड को भी सूचना दी, लेकिन जब तक फायर बिग्रेड पहुंची तब तक पूरा सामान जल चुका था।

आग कच्चे तथा पक्के घरों में निवासरत मुकेश पुत्र देशराज लोधी, लालाराम पुत्र खेत सिंह लोधी, रामनाथ पुत्र सबदल लोधी तथा मिहिलाल पुत्र देशराज लोधी के घर में लगी। यह एक ही परिवार के सदस्य हैं जो पास-पास में ही रहते हैं। पीड़ितों के अनुसार कमरों में रखे हुए घर गृहस्थी के पूरे सामान बर्तन, कपड़े, नगदी, गेहूं, लकड़ी, भूसा जलकर खाक हो गए। कमरों के पास बनी झोपड़ी में बंधी तीन बकरियों की मौके पर जल गई। कुछ गाय, भैंसो को बामुश्किल बचा लिया गया, लेकिन उन्हें बचाने के फेर में अन्य एक दो लोगो के साथ मुकेश लोधी बुरी तरह झुलस गया है।

नया पेज पुराने