राज्यमंत्री राठखेड़ा के नाम पर बैराड़ में गुंडागर्दी, मंत्री का समधी बताने वाले बदमाश ने बेवजह युवक को धुना / Bairad News

 


बैराड़। बैराड़ थाने के पास आज सुबह कस्बे के हिस्ट्रीशीटर जगदीश धाकड़ ने अपने 4 से 5 लोगों के साथ मिलकर एक युवक की मारपीट कर दी और जब पीड़ित युवक थाने जाने लगा तो आरोपित उसे राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा का रौव दिखाकर थाने जाने से रोका। बदमाश अपने आप को राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ का समधि बता रहा था ौर उसने थाने जाकर पुलिस को भी अपना रौव दिखाया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।


शिवपुरी निवासी मातादीन शर्मा आज सुबह किसी काम से बैराड़ गया था। जहां से वह अपना काम निपटाने के बाद शिवपुरी वापस आ रहा था, तभी थाने क ेसामने बदमाश जगदीश धाकड़ अपनी बाइक को सड़क के बीचों-बीच खड़ा किए थ्ज्ञा। जिस पर मातादीन ने उससे कहा कि अपनी बाइक साइड में लगा लें जिससे वह निकल सके। जिस पर उक्त युवक ने मातादीन को कार से नीचे खींच लिया इसके बाद अपने लोगों को बुलाकर मारपीट कर दी। मारपीट के बाद बदमाश ने धमकी दी कि वह राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा का समधि है। पुलिस तो क्या सरकार भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। तू यहां से जिंदा नहीं जा सकेगा और आरोपित उसकी मारपीट करते रहे। किसी तरह वह अपनी जान बचानक थाने तक आया। वहां भी आरोपित पहुंच गया और राज्यमंत्री की धमकी देकर वह पुलिस को भी हड़काता रहा। बाद में मामला एसपी राजेशसिंह चंदेल के संज्ञान में आया तो उन्होंने मामले में एफआईआर करने के लिए कहा। जिस पर पुलिस ने दोनों तरफ से क्रॉस कायमी की है।

नया पेज पुराने