अब तक कोरोना से 5 हजार 327 संक्रमित : पिछोर में नवयुवक तो अस्पताल में वृद्ध की कोरोना संक्रमण से मौत / Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में शुक्रवार को 162 नए संक्रमित मिले। अब तक जिले में कुल संक्रमिताें की संख्या 5327 हाे गई है। इनमें अप्रैल के 16 दिन में 1195 इतने मरीज मिल गए हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद शुक्रवार को दो और मरीजों की जान चली गई है। पिछोर में 28 साल के युवक और जिला अस्पताल शिवपुरी में 71 साल के मरीज की मौत हुई है। मृतक युवक इंदौर में दवा कंपनी में काम करता था। तीन दिन पहले ही पिछोर लौटकर आया था। वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा हेल्थ बुलेटिन में 162 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं।


विवेक टेढ़िया (28) पुत्र राकेश टेढ़िया निवासी चांदनी चौक पिछोर की शुक्रवार की शाम 4 बजे के बाद मौत हो गई है। मौत की सूचना मिलने पर नगर परिषद सीएमओ मौके पर पहुंचे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर रेपिड एंटीजन टेस्ट किया तो विवेक की रिपोर्ट पॉजीटिव आई। इसके बाद कोविड-19 नियमों के तहत अंत्येष्टि की गई। इधर जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती केवल एक ही हुआ है।


जगदीश योगी (71) निवासी राजपुरा रोड शिवपुरी की इलाज के दौरान मौत हो गई। नगर पालिका की टीम ने शव वाहन में ले जाकर मुक्तिधाम शिवपुरी पर अंत्येष्टि कराई। इसी के साथ शिवपुरी जिले में 63 लोगों की जान जा चुकी है।


नया पेज पुराने