कोरोना अप्रैल माह में लील गया 25 जिंदगी, 21 दिन में हुए 2 हजार संक्रमित / Shivpuri News


शिवपुरी। कोरोना की दूसरी लहर से कहर ला दिया है। केवल अप्रैल माह में कोराेना ने 21 लोगों की जान ले ली। यही नहीं अब तक 2 हजार लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। बीते रोज अस्पताल के कोविड आईसीयू में भर्ती 4 मरीजों की मौत हो गई। हालात यह है कि हर दूसरा व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हो रहा है जिस कारण जिले में एक्टिव केस 1200 से अधिक हो गए हैं।


जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती रिटायर पुलिसकर्मी जॉन पीटर का मंगलवार को आरटीपीसीआर सैंपल टेस्ट लिया गया। लेकिन अन्य सैंपल टेस्ट के साथ उनका भी सैंपल रोक लिया और टेस्टिंग के लिए 21 अप्रैल को मेडिकल कॉलेज भेजे गए। रिपोर्ट आने से पहले ही बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे उनका निधन हो गया। अब उनकी सैंपल टेस्ट रिपोर्ट गुरुवार की शाम तक जारी हो सकेगी।

जिला अस्पताल शिवपुरी के कोविड आईसीयू में भर्ती विष्णुप्रसाद (64) पुत्र गोविंद प्रसाद निवासी खारा कुआ शिवपुरी की मंगलवार रात मौत हो गई। कैलाश जाटव (48) पुत्र नक्केराम निवासी मुढेरी की बुधवार की दोपहर मौत हुई। बुधवार को दिन में नीतू ओझा (37) पत्नी कैलाश ओझा निवासी कोलारस की सुबह और माधुरी राठौर (43) पत्नी मनोज राठौर निवासी फतेहपुर की दोपहर में मौत हुई।

नया पेज पुराने