शिवपुरी एवं बैराड़ नगर में नागरिकों को दी कोविड-19 की जानकारी / Shivpuri News


शिवपुरी। जिले के शिवपुरी शहर में एसडीएम शिवपुरी एवं बैराड़ नगर में टीआई सतीश चैहान एवं तहसीलदार विजय शर्मा द्वारा आज सोमवार को भ्रमण कर नागरिकों को कोविड-19 के दिशा-निर्देशों की जानकारी दी। इस दौरान मास्क न लगाने वाले व्यक्तियों के चालान काटने की कार्यवाही भी की गई। 


  शिवपुरी शहर में भी एसडीएम अरविंद बाजपेई ने बाजार में भ्रमण किया और दुकानों में निरीक्षण कर कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करने की सलाह दी। इस दौरान कोविड-19 के दिशा निर्देश का पालन न करने और लापरवाही पाए जाने पर तीन दुकानों को सील करने की कार्रवाई भी की गयी। इसी प्रकार टीआई श्री सतीश चैहान एवं तहसीलदार विजय शर्मा द्वारा बाजार, गली, मोहल्लों का भ्रमण कर मास्क लगाकर रहने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए दुकानदारों एवं नगरवासियों को समझाईस दी। 

 


उन्होंने दुकानदारों को बताया कि बिना मास्क लगाएं किसी भी ग्राहक को सामग्री ना दें। माहमारी खतरनाक बीमारी है एवं तेजी से बढ़ गई है इसलिए आप लोग मास्क लगाकर ही रहें एवं अपने साथियों को एवं गली, मोहल्ले में मास्क लगाकर रहने की सलाह है, जिससे यह रोग आगे ना फैले। इस अवसर पर सबइंस्पेक्टर भार्गव, नगर पालिका के लेखाधिकारी विष्णु कुमार भदौरिया, पुलिस स्टाफ, नगरपालिकाकर्मी व नगर के गणमान्य नागरिक भी साथ थे।

नया पेज पुराने