पार्षद पति के नशेड़ी भाई ने युवक का दांतो से काटा होठ / Shivpuri News

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र में कल होली के दिन अजीबो-गरीब मामला सामने आया जहाँ पर एक युवक ने पड़ोस में रहने वाले युवक को गुलाल लगाने के चलते झगडे पर उतारू हो गया उसके होंठ को अपने दाँतो से काट कर अलग कर दिया और दर्द से कहराते हुए युवक पुलिस देहात में शिकायत करने पहुँचा।

 

जानकारी के अनुसार गनेशगली वार्ड क्रमांक 20 निवासी सतीश रजक पुत्र राजू रजक अपने घर से दोपहर 3 बजे नहा धोकर बाहर निकला तो उसे नशे में धुत महेंद्र परिहार पुत्र गोविंद परिहार निवासी गणेशगली ने रास्ते मे मिल गया जिसने रोककर गुलाल लगाने की बात कही जब सतीश ने गुलाल लगाने से मना किया और कहा कि सुबह तुमने गुलाल लगा तो लिया था लेकिन शराब के नशे में धुत महेंद्र गुलाल लगाने के लिए ज़िद करने लगा और पकड़कर जबरजस्ती उसको गुलाल लगाने लगा तभी सतीश ने चुटनेबक प्रयास किया तो नशे में धुत नशेड़ी महेंद्र ने गुस्से में आकर सतीश का होठ अपने दाँतो से काट कर अलग कर दिया।

 


जिससे सतीश मौके पर ही लुहलुहान हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बड़ी मुश्किल से महेंद्र से सतीश को छुड़ाया ।बताया गया कि उक्त युवक पूर्व पार्षद पति गजेंद्र गब्बर परिहार का भाई है जो आये दिन लोगो को धमकाने डराने का काम भी करता है पूर्व में भी इसके परिवार के एक युवक पर बालात्कार का मामला कुछ समय पूर्व दर्ज किया गया था।

नया पेज पुराने