कै. माधौ महाराज समिति द्वारा समाजसेवी महिलाओं को किया सम्मानित / Shivpuri News


शिवपुरी। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर स्थानीय टूरिष्ट विलेज में समाजसेवी और पत्रकारिता के माध्यम से आम जन की आवाज प्रशासन तक पहुंचाने में सक्रिय भागीदारी निभाने वाली महिलाओं के सम्मान का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में समिति के संरक्षक तेजमल साँखला , हरवीर सिंह रघुवंशी और राकेश गुप्ता ने समाज में महिलाओं के महत्वपूर्ण योगदान का उल्लेख करते हुए सभी महिलाओं का सम्मान करते रहने की बात कही ।

 

समिति के अध्यक्ष राम कृष्ण मित्तल, संयोजक गोविंद गर्ग, महासचिव अवधेश सक्सेना और संगीता जोशी ने भी अपने उद्बोधन में परिवार, समाज और देश की प्रगति में महिलाओं की भूमिका का जिक्र करते हुए हर महिला का सम्मान करने और महिलाओं को हर क्षेत्र में बराबरी का दर्जा देते हुए उन्हें सम्मानजनक स्थान दिए जाने का आग्रह किया। इस अवसर पर समिति की ओर से शॉल, श्रीफल एवं सम्मान पत्र प्रदान कर समाजसेवी महिलाओं का सम्मान किया गया । 

 

सम्मानित होने वाली महिलाएं हैं । संगीता जोशी, अर्चना चतुर्वेदी, माया मौर्य, उषा भार्गव, रजिया खान, राधा ओझा, पूनम पुरोहित, शालू गोस्वामी, नैंसी अग्रवाल, शिल्पी राठौर, प्रतिभा पांडेय, निशि भार्गव, मणिका शर्मा, समीक्षा भार्गव । समारोह में शहर के गणमान्य व्यक्ति, समाजसेवी, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सम्मानीय पत्रकार बन्धु भी उपस्थित थे । कार्यक्रम का सफलतापूर्वक संचालन आदित्य शिवपुरी ने किया और आभार प्रदर्शन संयोजक गोविंद गर्ग द्वारा किया गया ।

नया पेज पुराने