कच्ची शराब बनी जहर, एक की गई जान / Kolaras News

कोलारस। अनुविभाग के ठाटी गांव में रहने वाला युवक कच्ची शराब पीकर घर आया और उल्टियां होना शुरू हो गईं। हालत बिगड़ने पर परिजन ने अस्पताल में भर्ती करा दिया। गंभीर हालत के चलते शिशुपाल लोधी को डॉक्टर ने ग्वालियर रैफर कर दिया। सोमवार की सुबह ग्वालियर ले जाते वक्त शिशुपाल की मौत हो गई है।

शिशुपाल (27) पुत्र राजाराम लोधी निवासी ठाटी की सोमवार की सुबह ग्वालियर ले जाते वक्त मौत हो गई है। एंबुलेंस से शव को वापस शिवपुरी लाया गया जहां पीएम किया गया। मृतक के बड़े भाई ने बताया कि रविवार की शाम 5 से 6 बजे के बीच शिशुपाल कच्ची शराब पीकर घर आया था। घर आने के बाद शिशुपाल को उल्टियां होने लगीं। इलाज कराने के लिए सामुदायिक अस्पताल कोलारस लेकर पहुंचे। यहां कोई नहीं

मिला तो रात 12 बजे जिला अस्पताल शिवपुरी लेकर आ गए। गंभीर हालत के चलते डॉक्टर ने ग्वालियर रैफर कर दिया। सोमवार की सुबह ग्वालियर ले जाते वक्त रास्ते में शिशुपाल की मौत हो गई। परिजन का कहना है कि शिशुपाल ने दो महीने से शराब पीना बंद कर दिया था, लेकिन रविवार की शाम कच्ची शराब पीकर आ गया। डॉ. सुनील तोमर ने बताया कि बिसरा पिजर्व कर दिया है, फॉरेंसिक जांच होने के बाद मौत की वजह पता चलेगी। मौत को लेकर फिलहाल स्पष्ट नहीं कह सकते।


नया पेज पुराने