सिद्धी विनायक मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में 6 मार्च को लगेगा नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर / Shivpuri News

ग्वालियर के प्रसिद्ध डॉक्टर डालमिया करेंगे परीक्षण

 

शिवपुरी। स्वास्थ्य के क्षेत्र में काफी कम समय में सफलता के सोपान स्थापित करने वाले सिद्धी विनायक मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में शनिवार 6 मार्च 2021 को ह्रदय रोग स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है। यह स्वास्थ्य शिविर मरीजों के लिए पूरी तरह नि:शुल्क होगा। यहां पर ग्वालियर के विशेषज्ञ डॉक्टर रविशंकर डालमिया हाई ब्लड प्रेशर, छाती में भारीपन, सांस का फूलना एवं डायबिटीज के रोगियों को नि:शुल्क परामर्श देकर बेहतर इलाज के लिए मार्गदर्शन देंगे। 

 

मरीजों के हितों को देखते हुए कई प्रकार की जांच है जैसे बीपी, ब्लड शुगर एवं ईसीजी की जांच निशुल्क की जाएग। शिविरों का मित्र योजना के अंदर एंजियोग्राफी मात्र 47000 रुपए में की जाएगी। यह नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर 6 मार्च को शाम 4 बजे से 6 तक लगाया जा रहा है जिसमें ह्दय रोग संबंधित मरीज लाभ ले सकते हैं यह शिविर सिद्धिविनायक हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर पीडी गुप्ता, डॉक्टर बृजेश मंगल ,डॉक्टर सुनील तोमर राजेंद्र कुमार शर्मा एवं डॉक्टर रईस खान के आर्थिक प्रयासों से लगाया जा रहा है।

 


 

सिद्धिविनायक हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर पीडी गुप्ता एवं डॉ बृजेश मंगल ने शिविर के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि शिविर में पंजीयन कराने का शुल्क 50 रुपए रखा गया है हमारी अपील है कि जल्द से जल्द इसमें मरीज अपना रजिस्ट्रेशन कराएं। रजिस्ट्रेशन कराने हेतु 94 25400 909,07492 230000 07492230001 पर कॉल करके अपना पंजीयन करा सकते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी सिद्धिविनायक हॉस्पिटल में स्वास्थ्य शिविर लगाए जाते रहे हैं अभी विगत दो-तीन दिन पहले चर्म रोग शिविर लगाया गया था जिसमें खासी संख्या में लोगों ने लाभ लिया था।

नया पेज पुराने