जानकी सेना संगठन का 344 वां सुंदरकांड पाठ का हुआ आयोजन / Shivpuri News

 151 नए सदस्य संगठन में हुए शामिल, माल्यार्पण व श्रीराम परिवार भेंट कर किया गया सम्मान

शिवपुरी। प्रति शनिवार सुंदरकांड के माध्यम से समाज में चैतन्यता लेने और धर्म प्रचार प्रसार का काम करने वाली मां जानकी सेना संगठन का लगातार 344 वां भव्य सुंदरकांड का आयोजन नरवर क्षेत्र में स्थित हनी गैस्ट परिसर में आयोजित हुआ। यहां संगठन के कार्यों से प्रभावित होकर मौके पर ही 101 नवीन सदस्यों ने ली संगठन की सदस्यता ली जिसमें नरवर ब्लॉक अध्यक्ष संदीप चौरसिया और वरिष्ठ सदस्य मनोज शर्मा के नेतृत्व में यह आयोजन नरवर में हुआ। 

 

यहां संगठन का 344 वा भव्य आयोजन कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए किया गया जिसमें उपस्थितजनों के द्वारा मॉँ जानकी सेना संगठन के द्वारा संगीतमय सुन्दरकाण्ड पाठ हुआ। जिसमें नवीन सदस्यों का पुष्प गुच्छ एवं माल्यार्पण के साथ तिलक लगाकर स्वागत किया तो वहीं कार्यक्रम आयोजक संदीप चौरसिया व मनोज शर्मा गुरू को श्रीराम परिवार का चित्र भेंट कर सम्मान भी िकया गया। 


कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए संगठन के अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत ने बताया कि हमारे द्वारा शासन प्रशासन द्वारा जारी की जा रही सभी गाइडलाइनो का पूर्ण रुप से पालन किया जा रहा है चाहे बात मास्क लगाने की हो या आयोजन में सैनिटाइजर से हाथ धुलने की, संगठन के द्वारा सभी वह व्यवस्था की जाती हैं जिसका मार्गदर्शन हमें शासन प्रशासन स्तर पर प्राप्त होता है। 

 

नरवर में हमारा 344 वा सुंदरकांड का आयोजन शासन की गाईड लाईन का पालन करते हुए ही संपन्न हुआ है जिसमें प्रशासन से अनुमति प्राप्त करने के बाद यह आयोजन किया गया। यहां कोरोना संक्रमण काल में भी हमारे द्वारा दिए गए सभी शासकीय निर्देशों का पूरी तरह पालन किया गया है। कोरॉना संक्रमण के बाद संगठन के सदस्य अपने घर से ही सुंदरकांड का पाठ कर फोटो के माध्यम से व्हाट्सएप ग्रुप पर अवगत कराते हैं। इस तरह हमने विपरीत परिस्थितियों में भी अपने संगठन को संचालित रखा। मॉं जानकी सेना संगठन के सभी सदस्यों ने नरवर में हुए इस आयोजन में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर आयोजन को सफल बनाया है।

नया पेज पुराने