बजरंग दल के द्वारा गौ सेवा के लिए रखवाई गई 30 पानी की टंकियां / Shivpuri News

पुलिस थाना देहात के सहयोग से गौसेवा में दिया गया आर्थिक सहयोग, संगठन ने माना आभार 


शिवपुरी। गौसेवा को लेकर कार्य करने वाला संगठन बजरंग दल के द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर गौ सेवा को गर्मी के दिनों में पीने की पानी की समस्या का सामना ना करना पड़े इसे लेकर अलग-अलग स्थानों पर 30 पानी की टंकियां रखवाई गई है जिसमें स्वयं इस गौ सेवा कार्य में पुलिस थाना देहात के द्वारा श्ुारूआत करते हुए आर्थिक रूप से टंकी निर्माण में सहयोग प्रदान किया गया जिस पर बजरंग दल संगठन के द्वारा आभार व्यक्त किया गया।



जानकारी देते हुए बजरंग दल के जिला प्रचार प्रसार प्रमुख मुकेश यादव ने बताया कि गर्मी के दिनों में गौसेवा के लिए पानी की समस्या खड़ी ना हो इसे लेकर बजरंग दल संगठन के द्वारा शहर में अलग-अलग स्थानों पर पानी की टंकियां रखवाई गई है जिसमें जिला संयोजक बजरंग दल शिबपुरी अखिल प्रताप सिंह की पहल पर देहात थाना पुलिस शिबपुरी के सहयोग से बजरंग दल शिवपुरी ने गाय के पानी पीने के लिए 30 टंकी शहर के प्रमुख स्थानों पर रखवाई जाने को लेकर अपना योगदान दिया। यहां टंकी निर्माण के लिए आर्थिक सहयोग देहात थाना पुलिस द्वारा किया गया।


टंकी भरने की व्यवस्था बजरंग दल के स्थानीय कार्यकर्ता के सहयोग से कराई जाएगी। इस सहयोग के लिए बजरंग दल शिवपुरी ने देहात थाना प्रभारी सुनील खेमरिया, एसआई राजीव दुबे के साथ थाना के स्टाफ  का जो सहयोग मिला, इसके लिए संगठन के द्वारा समस्त थाना स्टाफ का धन्यवाद ज्ञापित किया गया। इस अवसर पर बजरंग दल शिवपुरी के जिला संयोजक अखिल प्रताप सिंह, जिला अखाड़ा प्रमुख कल्लु कुशवाह, नगर मंत्री रमेश कुशवाह, नगर सह संयोजक सुनील राठौर, रमेश यादव, राजू कुशवाह आदि उपस्थित रहे।

नया पेज पुराने