अपनी सुरक्षा के लिए घरों व दुकानों में लगवाएं कैमरे : एसपी / Shivpuri News

शिवपुरी। जिन पुलिस अधिकारियों ने वारदात घटित होने के बाद जल्द उसे ट्रेस करने में भूमिका निभाई और अपराधियों को पकड़ा, उन्हें सम्मानित करने का क्रम पहली बार बदरवास में व्यापार मंडल ने आयोजित किया। इस दौरान पारदी गिरोह, 18 लाख की लूट और कनक ज्वेलर्स के यहां डकैती वाले मामले जल्द ट्रेस हुए। बेहतर पुलिसिंग के लिए व्यापारियों ने पुलिस का सम्मान किया।


इस दौरान एसपी राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि व्यापारी अपने घर और दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाएं। यह आपकी सुरक्षा के साथ किसी भी वारदात को अंजाम देने से पहले ही अपराधियों को पकड़ने का बेहतर उपकरण है। इसे व्यापारी अवश्य लगाएं। व्यापारियों के इस सम्मान कार्यक्रम से पुलिस का हौसला बढ़ा है। बदरवास में व्यापारी संगठनों ने मिलकर बेहतर पुलिस सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें एसपी राजेश सिंह चंदेल, एसडीओपी कोलारस अमरनाथ वर्मा, टीआई कोलारस संजय मिश्रा, बदरवा

 

स टीआई उमेश उपाध्याय, रन्नोद टीआई अनिल रघुवंशी, इंदार टीआई केएन शर्मा को सम्मानित किया गया। जैकेट व्यापारी रमेश चंद अग्रवाल ने बताया कोलारस टीआई संजय मिश्रा ने डकैत बैजनाथ गुर्जर और कोलारस की 18 लाख रुपए की श्रीराम मिल संचालक से लूट को ट्रेस करने में अहम भूमिका निभाई। बदरवास टीआई उमेश उपाध्याय ने कनक ज्वेलर्स और पारदी गिरोह पकड़ने में भूमिका निभाई, रन्नौद टीआई ने गुम हुई बालिकाओं को तलाशने और इंदार थाना प्रभारी काे अपराधी गिरोह पकड़ने में अहम भूमिका निभाने के लिए उन्हें सम्मानित किया। एसडीओपी अमरनाथ को सभी घटनाओं में बेहतर पुलिसिंग के साथ-साथ आरोपियों को पकड़ने के लिए जो नीति अपनाई उसके लिए सम्मानित किया गया। 

 


विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा कि पुलिस जब अच्छा काम करती है तो पुलिस का व्यापारी सम्मान भी करते है। यह अच्छी पहल है। अपराधियों को ट्रेस करने के लिए जहां पुलिस बधाई की पात्र हैं वहीं व्यापारी बेहतर आयोजन के लिए बधाई के पात्र हैं।

नया पेज पुराने