समर्पण दिवस को ही रन्नौद मण्डल ने समर्पण निधि के तहत दिया लक्ष्य प्राप्त किया / Shivpuri News

शिवपुरी- पं.दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि 11 फरवरी को भाजपा समर्पण दिवस के रूप में वर्षनुवर्ष मनाती है। समर्पण दिवस पर पार्टी के कार्यकर्ता समर्पण निधि के रूप में राशि संकलित करते है। भाजपा प्रदेश कार्यालय के द्वारा प्रत्येक जिले के लिए पृथक-पृथक लक्ष्य निर्धारित किया है। इसी परिप्रेक्ष्य में प्रत्येक जिले के सभी मण्डल स्तर पर लक्ष्य प्रदान किया जाता है। 

 

इस वर्ष समर्पण निधि के संकलन हेतु 11 फरवरी से 28 फरवरी तक शिवपुरी जिले के संपूर्ण मण्डलों से समर्पण निधि संकलन किये जाने के लिए निर्देशित किया गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने बताया कि सभी मण्डल अध्यक्षों से आग्रह किया गया है कि एक ही दिवस में अपना लक्ष्य प्राप्त करें और अपेक्षाकृत सभी मण्डल स्तर पर और बूथ स्तर पर समर्पण दिवस के रूप में पं.दीनदयाल जी की पुण्यतिथि भी मनाई गई। बूथ तथा मण्डलों में राशि संकलित की गई है उन्होंने बताया है कि इसी क्रम में रन्नौद मण्डल के द्वारा आज उन्हें दिये गये लक्ष्य की पूर्ति की है राशि 2 लाख रूपये का लक्ष्य रन्नौद मण्डल को दिया गया था जिसके विपरीत उन्होंने दिए लक्ष्य से अधिक 2 लाख 30 हजार आजीवन सहयोग निधि का लक्ष्य के पहले ही दिन पूर्ण कर लिया और यह संकलित राशि भाजपा जिला कार्यालय शिवपुरी पहुंचकर सौंपी। 

 


भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम द्वारा रन्नौद मण्डल के मण्डल अध्यक्ष अवध बोहरे, समर्पण निधि के मण्डल प्रभारी विपिन खेमरिया, वीरेन्द्र यादव साथ में जमना प्रसाद कुशवाह, रघुवीर धाकड़, निक्की बोहरे, डब्बू अंकल, राजेश धाकड़ व अन्य सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया साथ ही उन्होंने समर्पण राशि देने वाले सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद भी दिया।

नया पेज पुराने