मुख्यमंत्री की वीडियो कान्फ्रेंस में पूरा दिन बीता, कलेक्टर और एसपी ने शाम को लगवाई वैक्सीन / Shivpuri News

शिवपुरी। सोमवार से दूसरे चरण में फ्रंट लाइन अफसर और कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन लगने का दौर शुरू हो गया है। सोमवार को मुख्यमंत्री की वीडियो कॉन्फ्रेंस की वजह से कलेक्टर, एसपी सहित जिले के अन्य अधिकारियों को पूरा दिन बीत गया। वीसी जैसे ही खत्म हुई, कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल ने अन्य अधिकारियों के साथ जिला अस्पताल श पहुंचकर शाम 7 बजे कोरोना वैक्सीन लगवाई।

जिले में पूरे दिन कुल 565 लोगों को टीके लगाए गए हैं। जबकि जिले में 1888 टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया था। शिवपुरी शहर में 838 लोगों को टीके लगने थे। लेकिन सिर्फ 222 को ही को-वैक्सीन लगाई जा सकी। इसी तरह ग्रामीण क्षेत्र में 1050 लोगों को टीके लगने थे, जिसमें से 343 को ही कोविशील्ड वैक्सीन लगाई जा सकी है। इस तरह कुल 30% लोगों को ही टीके लगाए जा सके हैं। कम वैक्सीन लगने के पीछे 18वीं बटालियन की कंपनी के 112 जवानों की हरदा में ड्यूटी लगी है।

आईटीबीपी के जवान छुट्‌टी पर चले गए और कुछ ड्यूटी की वजह से नहीं आ सके। कुछ लोगों के फोन स्विच ऑफ रहे और कुछ के मोबाइल नंबर गलत दर्ज थे। जो लोग छूट गए हैं उन्हें मंगलवार को टीके लगाए जाएंगे। सोमवार को फ्रंट लाइन में कलेक्टर, एसपी के अलावा एसडीएम अरविंद बाजपेयी, डिप्टी कलेक्टर मनोज गरवाल, अंकुर गुप्ता, शिवानी अग्रवाल, एसडीओपी सुधार सिंह, कोतवाली टीआई बादाम सिंह, ट्रैफिक थाना प्रभारी रणवीर सिंह यादव, सूबेदार भानुप्रताप सिंह आदि को वैक्सीन लगाई गई।

नया पेज पुराने