साहब...! बीएमओ जारी नहीं कर रहा वेतन, देता है पत्नी के राजनीति में होने की धमकी / Shivpuri News


शिवपुरी। साहब...! बीएमओ द्वारा वेतन जारी नहीं किया जा रहा है जबकि मैं लगातार कार्यालय में उपस्थित रहा। जब वेतन मांगा जाता है तो बीएमओ अपनी पत्नी के राजनीतिक में होने की बात कहकर देख लेने की धमकी देता है। यह कहना था उमेश गुप्ता लेखापाल सीएचसी करैरा का जो बीएमओ से परेशान होकर अपनी शिकायत अनुविभागीय अधिकारी करैरा को करने आए।


उमेश गुप्ता, लेखाापाल सीएचसी करैरा ने बताया कि वह अपने कार्यालय में समय से गया इसके बावजूद बीएमओ ने हाजिरी रजिस्टर में एक लाइन खींच दी। जब इस संबध में बीएमओ डॉ. प्रदीप शर्मा से बातचीत की तो उनके द्वारा अभद्रता की गई तथा कहा कि मेरे खिलाफ जो शिकायतें की है वापस लो। जब मना किया तो डॉ. प्रदीप शर्मा ने गाली-गलौंज की तथा झूठे केस में फसाने की धमकी भी दी। इस संबंध में लिखित शिकायते भी कई बार मेरे द्वारा की जा चुकी है, लेकिन बीएमओ पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं बताया जाता है कि बीएमओ की पत्नी राजनीति में दखल रखती है जिसकी भी वह धमकी देता है।


डॉ. प्रदीप शर्मा ने जानबूझकर 5 माह का वेतन वर्क रिपोर्ट प्रस्तुत करने के बावजूद भी नहीं दिया गया और उसका चरित्र खराब की रिपोर्ट बनाकर वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दी है। वहीं इनकी पत्नी द्वारा भी मेरे खिलाफ साजिश रची गई जिसकी जांच करवाई जाए।

नया पेज पुराने