कोलारस विधायक रघुवंशी ने ग्रामीणाों से की अभद्रता, सोशल साइड पर हुआ वीडियो वायरल / Shivpuri News


शिवपुरी। जिले के कोलारस क्षेत्र के जाने-माने विधायक वीरेंद्र सिंह रघुवंशी का सोशल साइट पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह ग्रामीणों के साथ अभद्रता करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि यह पता नहीं चल सका कि वीडियो कब का है।


मामला कोलारस क्षेत्र का है यहां विधायक वीरेंद्रसिंह रघुवंशी अपने क्षेत्र के दौरे पर गए हुए थे। इस दौरान ग्रामीणों ने रोजगार गारंटी के तहत काम न मिलने की शिकायत विधायक रघुवंशी से की और सरपंच की मनमानी के बारे में भी बताया। विधायक रघुवंशी ने ग्रामीणों से कहा कि आप लोग अपनी सूची बनाकर सरपंच को दे दीजिए और काम की स्वीकृति वह दिला देंगे। जिस पर एक ग्रामीण ने कहा की सरपंच द्वारा मजदूरों को काम नहीं दिया जा रहा है और इतना ही नहीं फर्जी खाते तैयार कर शासकीय राशि निकाली जा रही है। ग्रामीणों ने कहा कि उनकी इस समस्या का निराकरण करवाइए जिस पर विधायक रघुवंशी भड़क गए और अभद्र भाषा में बात करने लगे। इतना ही नहीं जो ग्रामीण शिकायत कर रहे थे उनको भी विधायक रघुवंशी ने वहां से भगाने का प्रयास किया।

 रघुवंशी की अभद्रता का वीडियो सोशल साइट पर जमकर वायरल हो रहा है। विधायक रघुवंशी एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि हैं ग्रामीणों के साथ उनकी अभद्र भाषा में बात करना कहां तक सही है। वही मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

नया पेज पुराने