पहले पूल में यूपी को हराकर झांसी पहुंची फायनल में, आज होगा हरियाणा और चंबल का मुकाबला / Shivpuri News

सोनू बिरथरे,और अशोक अग्रवाल रहे मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित

कोलारस - कोलारस के शासकीय माधव राव सिंधिया महाविद्यालय पर चल रहा है के पी एल सीजन- 2 टूर्नामेंट में कल झांसी रेलवे और up11 के मध्य पहले पूल का सेमीफाइनल मैच खेला गया। इस मैच में झांसी इलेवन ने यूपी 11 को 1 विकेट से हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है । मैच के मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सोनू थारे और मध्य प्रदेश पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष अशोक अग्रवाल  और रामेश्वर बिंदल ,चंचल पाराशर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे। जिन्होंने मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए कार्तिकेय सिंह को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया ।टूर्नामेंट में मुख्य कॉमेंट्री की भूमिका में राजस्थान से रंजीत सैनी और कोटा से नीतू डांगी निभा रहे हैं। एंपायर की भूमिका में एमपीसीए के रवि शर्मा हेमंत झा और करण सिंह चौहान इस कार्यक्रम में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।


कल पहले टॉस जीतकर यूपी के कप्तान राका ने पहले बल्लेबाजी का कार्य निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवरों में 138 रन का लक्ष्य झांसी को दिया ।लक्ष्य का पीछा करते हुए झांसी 11 की तरफ से कार्तिकेय चौहान के शानदार 61 रनों की बदौलत झांसी रेलवे ने यह मैच 1 विकेट से जीत लिया।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सोनू बिरथरे ने इस अवसर पर कहा कि केपीएल टूर्नामेंट जिले का सबसे बड़ा टूर्नामेंट बन चुका है। और क्रिकेट के लिए कोलारस में एक मैदान की व्यवस्था स्थानीय विधायक वीरेंद्र सिंह रघुवंशी द्वारा शीघ्र की जा रही है। इस टूर्नामेंट में समाजसेवी चंचल पाराशर और रामू बिंदल द्वारा विशेष रुप से सहयोग किया जा रहा है।


नया पेज पुराने