आम नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं समय पर उपलब्ध हो यही मेरा प्रयास- मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया / Shivpuri News

शिवपुरी। खेल एवं युवा कल्याण, तकनीकी शिक्षा, कौशल विकास एवं रोजगार मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने गुरुवार को शहर में विकास कार्यों का भूमि-पूजन करते हुए कहा कि शिवपुरी में विकास कार्य बहुत ही तेजी से कराये जा रहे हैं। आम नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं समय पर उपलब्ध हो यही मेरा प्रयास रहता है। 


इस मौके पर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल, जिला पंचायत के सीईओ एच.पी.वर्मा, पूर्व विधायक प्रहलाद भारती सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे।


मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने विभिन्न वार्डों में सीसी रोड का भूमि पूजन किया। उन्होंने वार्ड क्रमांक 3 में लगभग 17.54 लाख की लागत का जलमंदिर मैरिज हाउस से वैष्णोदेवी माता मंदिर तक सी सी रोड एवं पेवर्स ब्लाॅक निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया। वार्ड क्रमांक 14 में सुलभ काॅपलेक्स से लालमाठी टोगरा रोड गोल पानी की टंकी तक लगभग 20.19 लाख की लागत की सीसी रोड एवं पेवर्स ब्लाॅक निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया तथा वार्ड क्रमांक 13 में शिवहरे वाली गली में लगभग 1.25 लाख की लागत से पेवर्स निर्माण का भूमिपूजन किया।


मंत्री सिंधिया ने अधिकारियों एवं संबंधित ठेकेदारों को भी निर्देश दिए हैं कि शहर में किए जा रहे निर्माणकार्य पूरी गुणवत्ता के साथ किए जाए। गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास है कि नगर पालिका के निर्वाचन से पूर्व ही इन कार्यों को पूर्ण किया जाए। जिससे इन सड़कों का लाभ आमजन को मिल सके।

नया पेज पुराने