जनता के मुद्दों को छोड़, भ्रष्टाचार में डूबी थी कांग्रेस इसलिए उखाड़ फेंका: सिंधिया / Shivpuri News

शिवपुरी। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय दौरे पर शिवपुरी आए थे। रविवार को उन्होंने सर्किट हाउस पर आमजन की समस्या सुनी और मीडिया से चर्चा भी की। मीडिया से चर्चा के दौरान सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार को जनता के मुददों को लेकर सत्ता पर काबिज किया था लेकिन कांग्रेस सरकार जनता के मुददों पर काम नहीं कर रही थी वह तो भ्रष्टाचार में डूबी थी इसलिए हमने कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड फेंका और जनहितेषी शिवराजसिंह चौहान को सत्ता पर काबिज कराया। सिंधिया ने कहा कि वह प्रदेश और अपने क्षेत्र की जनता की सेवा करना चाहते हैं इसलिए वह आज जनता के बीच आए हैं। 


सिंधिया ने मीडिया से चर्चा में कहा कि शिवपुरी और चंदेरी के पर्यटन स्थलों को 75 करोड की राशि से संवारा जाएगा वहीं उज्जैन के महाकाल मंदिर के जीर्णोद्वार के लिए भी उनके द्वारा राशि दिलाई जा रही है जिससे मंदिर को संवारा जा सके। इसके अलावा ग्वालियर और मुरैना के लिए भी वह पानी की योजना 250 करोड की लागत की स्वीक्रत कराने जा रहे हैं। 


सिंधिया ने मीडिया से रूबरू होने के बाद सर्किट हाउस पर मौजूद आमजन से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना साथ ही उनके निराकरण के निर्देेश देकर वह ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर निकल गए।

नया पेज पुराने