वन कर्मचारियों पर हमले को लेकर मप्र वन कर्मचारी संघ में रोष, शहीद वनकर्मी को दी जाएगी श्रद्धांजलि / Shivpuri News

शिवपुरी-मध्यप्रदेश वन कर्मचारी संघ के द्वारा वन कर्मियों पर वन माफियाओं व अवैध रूप से अतिक्रमण करने वाले अतिक्रामकों द्वारा बलपूर्वक वनकर्मियों को निशाना बनाया जा रहा है और आए दिन वनकर्मियों पर हो रहे इन हमलों के विरोध में मप्र वन कर्मचारी संघ के द्वारा रोष प्रकट करते हुए आगामी 13 फरवरी को एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर वनकर्मियों की सुरक्षा की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। यह प्रदर्शन मध्यप्रदेश वन कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष पुरूषोत्तम शर्मा के निर्देशन में समस्त वनकर्मियों के साथ मिलकर किया जाएगा। 


जानकारी देते हुए मप्र वन कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष पुरूषोत्तम शर्मा ने बताया कि वनकर्मियों पर हो रहे लगातार हमलों के विरोध में एक दिवसीय उपवास धरना प्रदर्शन को लेकर प्रदेश वन कर्मचारी संघ भोपाल के तत्वाधान में संपूर्ण मध्यप्रदेश में अधिकारी कर्मचारियों के ऊपर वन माफियाओं तथा अतिक्रमणकारियों अवैध उत्खननकर्ताओं द्वारा प्राणघातक हमले किए जा रहे हैं

 

 जिसके कारण समस्त जिलों के कर्मचारियों में वन्य एवम् वन्य प्राणियों की सुरक्षा करने में भय का वातावरण में निर्मित हो रहा है उक्त स्थितियों को देखते हुए शासन प्रशासन का ध्यान आकर्षण करने के हेतु दिनांक 13/02/2021 को वन विद्यालय शिवपुरी में धरना प्रदर्शन किया जाएगा। 

 


इस दौरान यहां प्रदर्शन के दौरान वन विभाग के देवास में शहीद हुए मदनलाल वर्मा के आत्मा शांति के लिए 2 मिनट का मौन धारण एवं उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किए जाऐंगें तथा 1 दिन का उपवास कर वनकर्मियों की सुरक्षा की मांग की जाएगी। इसी क्रम में वन कर्मचारी संघ शिवपुरी द्वारा 13 फरवरी को मुख्य मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को 4:30 बजे ज्ञापन दिया जाएगा, सभी कर्मचारी से निवेदन है की अपने शहीद हुए वनकर्मी भाई के लिए एकता का परिचय दें एवं अधिक से अधिक संख्या में वन विद्यालय शिवपुरी में उपस्थित हो।

नया पेज पुराने