खेलों से दोस्ती होगी तो शरीर स्वस्थ रहेगा- विधायक रघुवंशी / Kolaras News

फिट रहोगे तो हिट रहोगे केपीएल के शुभारंभ में बोले एसपी चंदेल

पहले मुकाबले में झांसी रेलवे ने ग्वालियर डिवीजन को हराया

आज यूपी और राजस्थान के बीच खेला जाएगा दूसरा मुकाबला

कोलारस - शिवपुरी जिले में सबसे बड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता के रूप में जाना जाने वाला कोलारस प्रीमियर लीग केपीएल का शुभारंभ कल कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी और  पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने किया । इस अवसर पर कोलारस विधायक रघुवंशी ने आयोजन टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि केपीएल अपने आप में एक ब्रांड बन चुका है। इस क्रिकेट टूर्नामेंट के माध्यम से कोलारस का नाम दूर-दूर तक मशहूर हो रहा है। विधायक रघुवंशी ने कहा कि हमारे जीवन में खेलों से दोस्ती होना अनिवार्य है ।क्योंकि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ दिमाग निवास करता है ।इसलिए व्यक्ति को अपने जीवन काल में किसी न किसी खेल से जरूर जोड़ना चाहिए । इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि अगर फिट रहोगे तो हिट रहोगे । साथ ही कोरोना जैसी घातक बीमारी में जो लोग स्पोर्ट से या व्यायाम से जुड़े हुए थे । उन पर इसका प्रभाव कम देखा गया है। इसलिए खेल हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा होना चाहिए।


 केपीएल के प्रारंभिक मैच में कल झांसी और ग्वालियर डिवीजन के मध्य खेले गए मैच में झांसी रेलवे ने कार्तिकेय सिंह की शानदार 91 रन और मुदस्सर खान द्वारा बनाया गया शानदार अर्धशतक और 3 विकेट लेकर अपनी टीम को विजय दिलाई ।मुदस्सर खान जो झांसी रेलवे के कप्तान थे अपने शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए । जिन्हें समाजसेवी शिवा पाराशर द्वारा ₹ 2100 नगद और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया । इससे पहले झांसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और कार्तिकेय सिंह के शानदार 91 और मुदस्सर खान के 50 रनों की बदौलत 20 ओवरों में शानदार 211 रन बनाए ।लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्वालियर डिवीजन की टीम कोई खास खेल का प्रदर्शन नहीं कर पाए और 150 रन पर ऑल आउट हो गई। 

 

यह प्रतियोगिता लेदर बॉल से कोलारस के कॉलेज ग्राउंड पर खेली जा रही है। जिसमें विजेता टीम को ₹1 लाख का नकद पुरस्कार चंचल पाराशर द्वारा दिया जाएगा। एवं द्वितीय पुरस्कार ₹51000 रामेश्वर बिंदल द्वारा दिए जाएंगे। शुभारंभ कार्यक्रम में वीरेंद्र रघुवंशी के साथ भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामेश्वर बिंदल, सीएमओ कोलारस महेश चंद जाटव और मंडल अध्यक्ष धाकड़ मौजूद रहे। शुभ आरंभ होने से पहले सीएमओ महेश चंद्र ने उपस्थित जन समूह एवं नगर वासियों को स्वच्छता की शपथ दिलाई ।और स्वच्छ भारत मिशन में अपना सहयोग देने की अपील की। टूर्नामेंट समिति के अध्यक्ष जयपाल जाट ने जानकारी देते हुए बताया कि दूसरा मैच सोमवार को  यूपी क्रिकेट 11 और राजस्थान क्रिकेट इलेवन के मध्य खेला जाएगा इन दोनों ही टीमों में 8-8 रणजी प्लेयर खेलते हुए नजर आएंगे। मैच सुबह 11/बजे से शुरू होगा

नया पेज पुराने