रिंकू शर्मा की हत्या करने वालों को दी जाए फांसी की सजा / Kolaras News

बजरंग दल ने राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

 

कोलारस। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रिंकू शर्मा हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन कर दिल्ली सरकार के प्रति आक्रोश जताया। कार्यकर्ताओं ने आरोपियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की।

 

शनिवार को बजरंग दल कार्यकर्ता आशीष गोस्वामी के नेतृत्व में एकत्र हुए। दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। बजरंग दल जिला आशीष ने कहा कि दिल्ली मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा की निर्मम हत्या की गई। हत्याकांड में दिल्ली सरकार द्वारा की गई कार्रवाई का बजरंग दल विरोध करता है। कार्यकर्ताओं ने दोषियों को फांसी की सजा दिलाने, परिवार को न्याय में सुरक्षा प्रदान करने, परिवार को एक करोड़ की आर्थिक मदद व सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की।


शनिवार को विश्व हिन्दू परिषद कार्यकर्ता एकत्र होकर तहसील कार्यालय पहुंचे और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। ज्ञापन में बताया कि शुक्रवार की रात दिल्ली के मंगोलपुरी में रहने वाले रिंकू की मोहल्ले के ही रहने वाले दूसरे वर्ग के लोगों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि रिंकू का इतना कसूर था कि राम मंदिर निर्माण की खुशी में निकलने वाली शोभायात्रा में जयश्री राम के नारे लगाए। घर घर जाकर समर्पण निधि एकत्र की थी। ज्ञापन में सरकार से हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में याेगेश शर्मा, रितिक नामदेव, लखन निवौरिया, दीपक भदौरिया, मोनूसिंह, करन जाटव, किट्टू पारीक, गोविंद, उज्जवल, राहुल, उमेश कुशवाह, दाऊ कुशवाह, वैदिक, राहुल आदि शामिल रहे।

नया पेज पुराने