ज्वैलर्स की दुकान में चोरी, सोने चांदी के 15 लाख के जेवर ले उडे चोर / Baiard News

शिवपुरी बैराड़ थाना क्षेत्र के नया बस स्टैंड के पास स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात अज्ञात चोर गिरोह ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस की गश्त व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. अज्ञात चोर गिरोह ज्वेलर्स की दुकान से करीब 15-20 लाख के सोने-चांदी के जेवर ले उड़े. वारदात का पता शुक्रवार सुबह दुकानदार को चला.तब वह मौके पर पहुंचा और बैराड़ पुलिस को सूचना दी.

बैराड़ नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 8 के निवासी दुकानदार धीरज पुत्र मनोज सोनी उम्र 28 साल ने बैराड़ थाने में रिपोर्ट दी और बताया कि गुरूवार की रात को दुकान बंद कर वह घर चला गया. शुक्रवार की सुबह करीब सवा नौ बजे पड़ोसी दुकानदारों ने दुकान में चोरी होने की सूचना दी जिस पर से धीरज सोनी दुकान पहुंचा तो हैरान रह गया.दुकान में सारा सामान बिखरा हुआ था दुकान के पीछे लगा गेट टूटा हुआ था.चोर पीछे का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस गए. बाद में दुकान में घुसने वाले गेट को तोड़ा.दुकान के शोकेस में रखे सोने-चांदी के गहने चुरा ले गए.

यह सामान हुआ चोरी
धीरज सोनी ने बताया कि चोर दुकान से 300 ग्राम सोने के गहने 15-20 किलो चांदी के गहने, सिक्के व बर्तन सहित अन्य सामान चुरा कर ले गए. धीरज सोनी ने बताया कि करीब 15 से 20 लाख की ज्वेलरी चोरी हो गई है.

नया पेज पुराने