मेरा अस्पताल नं. 1 के तहत इनरव्हील क्लब ने किया सामु.स्वास्थ्य केंद्र का भ्रमण / Shivpuri News


आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाओं में योगदान देगी इनरव्हील क्लब

शिवपुरी। मेरा अस्पताल नं.01 अभियान को सार्थकता और गतिशीलता प्रदान कर उसमें सहभागिता को लेकर इनरव्हील क्लब शिवपुरी के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोलारस का भ्रमण किया और अस्पताल के संबंध में आवश्यक कमियों को दूर करने का आश्वासन इनरव्हील क्लब की संस्था अध्यक्षा श्रीमती कुसुम ओझा व कोषाध्यक्ष श्रीमती सोनिया सांखला व कोर्डिनेटर श्रीमती दीप्ति त्रिवेदी के द्वारा दिया गया और विश्वास दिलाया कि वह मेरा अस्पताल नं.1 अभियान में योगदान देते हुए इसे मूर्त रूप प्रदान करेंगी और अस्प्ताल की कमियों को दूर करने में हर संभव सहयोग प्रदान करेंगी। 

 

यहां बता दें कि सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं में सामाजिक संस्थाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने हेतु शासन के द्वारा मेरा अस्पताल नंबर वन अभियान शुरू किया गया है जिसके तहत इस सेवा कार्य में अग्रणी रहने वाली इनरव्हील क्लब द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोलारस का भ्रमण किया गया। यहां संस्था ने पाया कि हॉस्पिटल में दी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं में विस्तार की आवश्यकता है इसे लेकर अब सरकारी क्षेत्र का अस्पताल होने के बावजूद भी अब सेवाभावी संस्थाओं के सहयोग से यह सरकारी अस्पताल भी किसी कारपोरेट सेक्टर की तरह से ही साफ -सफाई व उचित उपचार की सुविधासें से लैस होंगेंं। 

 

इस अवसर पर बी.एम.ओ.डा.अल्का त्रिवेदी एवम स्टाफ  ने सभी इनरव्हील क्लब सदस्यों का स्वागत किया और उन्हें वहा संचालित सभी गतिविधियों का अवलोकन कराया। चर्चा में उनके द्वारा आईवी स्टैंड की कमी के बारे मे जब बताया गया तो इनरव्हील क्लब के सदस्यों द्वारा तत्काल 1500 रुपए की सहायता देते हुए भविष्य में भी अस्पताल को हर संभव मदद का आश्वासन दिया गया जिसका हॉस्पिटल स्टाफ  द्वारा आभार व्यक्त किया गया।


नया पेज पुराने