नबाव साहब रोड पर लगे बोर की केबिल चोरी, सीसीटीसी कैमरे में कैद हुई वारदात / Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाली नबाव साहब रोड पर चोरों ने बोर की मोटर में लगी केबिल चुरा ली। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें चोर बोर से केबिल काटकर ले जाता दिखाई दे रहा है। मामले में पुलिस को स्थानीय लोगों ने एक पंचनामा बनाकर दिया है और मामले में चोर का पता लगाकर कार्रवाई करने की बात कही है।


मिली जानकारी के अनुसार नबाव साहब रोड िस्थत अनिल कुशवाह के मकान के सामने एक सरकारी बोर लगा हुआ है। शनिवार-रविवार की रात एक व्यक्ति आया और वह इधर-उधर घूमा जब कोई नहीं दिखा तो वह बोर के पास गया और उसमें लगी केबिल को काट दिया। जब सुबह मोहल्लेवासी जागे और पानी के लिए बोर चालू किया तो देख कि बोर में लगी केबिल चोरी हो गई। आसपास जानकारी ली लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद एक घर में लगे जब सीसीटीवी कैमरे को देखा गया तो उसमें चोरी की सारी वारदात कैद हो गई। चोर अपने चेहरे को पूरी तरह से ढके हुए था। पहले उसने आसपास देखा जब कोई नहीं दिखा तो उसने बोर की केबिल काट दी और अपने साथ ले गया।


अब तक आधा दर्जन से अधिक चोरी

 

बोर से केबिल चोरी की वारदात का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी अनेकों बार बोर से केबिल चोरी हो चुकी है, लेकिन पुलिस इन चोरों तक नहीं पहुंच सकी है और यह चोर बेधड़क चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इससे पहले वार्ड क्रमांक 8 में लगे सरकारी बोर की केबिल 3 बार चोरी हो चुकी है जिसकी लंबाई 12 मी थी। वहीं मनियर रोड नाले के पास भी 4 बार बोर की केबिल चोरी हो गई, हनुमान मंदिर सहित अन्य जगहों से बोर के केबिल चोर चुराकर ले गए लेकिन एक भी मामले में पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया है।

नया पेज पुराने