नाबालिग प्रेमिका को कब्रिस्तान में छिपाकर आया युवक, पुलिस लेने गई तो जंगल में भागी / Shivpuri News

 शिवपुरी। पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में 16 साल की नाबालिग प्रेमिका को युवक भगाकर ले गया। लेकिन पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई और खोजबीन शुरू की तो युवक खुद को बचाने के लिए प्रेमिका को कब्रिस्तान के पास छोड़ आया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर नाबालिग जंगल में भाग गई। हालांकि अंधेरा होने पर किशोरी जंगल से बाहर आ गई और पुलिस उसे अपने साथ ले आई। जबकि युवक को जेल भेजा गया है।


देहात थाना टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि शनिवार को 16 साल की नाबालिग के गायब होने पर परिजन थाने पहुंच गए। गोल्डी नट नामक युवक पर संदेह जताया। पुलिस ने संपर्क साधा और परिजनों को थाने बुलवा लिया। युवक, प्रेमिका को लेकर बाइक से कोलारस तक नहीं पहुंचा था। परिजनों का फोन आने पर सतर्क हो गया और प्रेमिका को कब्रिस्तान के पास छिपाकर पुलिस थाने पहुंच गया।

यहां पूछताछ में उसने सच बता दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर किशोरी जंगल में भाग गई। पुलिस बाइकों से ढूंढ़ने लगी, लेकिन शाम 7.30 बजे अंधेरा गहराया तो किशोरी चिल्लाने लगी। पुलिस आवाज सुनकर पहुंची और उसे अपने साथ ले आई। पुलिस ने किशोरी को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। जबकि युवक को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है।

नया पेज पुराने