हरिजन एक्ट को लेकर कनिष्ठ अपूर्ति अधिकारी नेहा बंसल ने की गृह मंत्री से मुलाकात / Shivpuri News

शिवपुरी। पोहरी क्षेत्र में कार्यरत महिला कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी नेहा बंसल पर कामकाज के दौरान दर्ज हुए हरिजन एक्ट मामला दर्ज हुआ था। मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। महिला अधिकारी नेहा बंसल मामले को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिली और उन्हें घटना के बाद में बताया।

 

 नेहा बंसल ने एक आडियो रिकार्डिंग भी गृहमंत्री मिश्रा को सुनाई जिसे सुनने के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जिम्मेदार अधिकारियों से इस विषय में चर्चा की और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए। यहां बता दें कि पोहरी में रसद के वितरण को लेकर तथा सेल्समैन की नियुक्ति पर हुए विवाद में महिला अधिकारी नेहा बंसल ने जहां उनके साथ फोन पर की गई अभद्रता के मामले में फोनकर्ता युवक के विरुद्ध पुलिस थाने में दिन में एफ आईआर दर्ज कराई वहीं उसी रात नेहा बंसल के विरुद्ध भी एक दलित की शिकायत पर पोहरी थाना पुलिस ने एससी एसटी एक्ट का मामला पंजीबद्ध कर लिया। 

 


नेहा बंसल का आरोप है कि उन्हें राज्य मंत्री का रिश्तेदार बता कर कुछ लोग अनुचित दबाव बना रहे हैं उनका काम करना मुश्किल हो गया, उन पर झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया गया। इन सबसे व्यथित होकर कनिष्ठ आपूर्र्ति अधिकारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को ट्वीट कर उनसे संपूर्ण घटनाक्रम पर चर्चा हेतु मुलाकात का समय मांगा है।

नया पेज पुराने