ससुराल में जहर पीने से युवक की मौत, अस्पताल में सास-ससुर ने जहरीली शराब पीना बताया / Shivpuri News

 शिवपुरी। गोवर्धन थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में अपनी ससुराल आए युवक ने जहर खाकर जान दे दी। इलाज कराने अस्पताल लाए तो सास व ससुर ने जहर पीना बताकर मामले को अलग ही रूप दे दिया। आनन-फानन में पुलिस ने गांव जाकर जांच पड़ताल की तो माैत की असली वजह सामने आ गई।

अनारसिंह (20) पुत्र चंद्रभान आदिवासी निवासी छर्च को जिला अस्पताल शिवपुरी में बुधवार की सुबह डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। अनारसिंह को लेकर उसकी सास कमला आदिवासी और ससुर गुनुट आदिवासी आए थे। सास-ससुर ने बताया कि मंगलवार की रात अधिक शराब पी ली। बैराड़ के बाद पोहरी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से जिला अस्पताल शिवपुरी रैफर कर दिया।

अस्पताल में शराब पीने से मौत का पता चलते ही माहौल गरमा गया और पुलिस ने तुरंत ही छानबीन शुरू कर दी। जिसमें युवक की मौत जहरीली दवा पीने से होना निकली। पोहरी एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत और गोवर्धन थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि परिवार के दूसरे सदस्यों से पूछताछ के दौरान पता चला कि अनारसिंह ने फसल पर छिड़कने वाला कीटनाशक पी लिया था। जिससे उसकी मौत हो गई।

कीटनाशक पीने से हुई मौत

अनारसिंह 14 जनवरी को ससुराल मानिकपुर गांव आया था। एक साल पहले उसकी शादी हुई थी और शादी के बाद पत्नी वापस नहीं गई थी। साले धर्मवीर ने बताया कि जीजा कीटनाशक पी रहा था, मैंने छुड़ाने की कोशिश की तब तक वह कीटनाशक पी चुका था। युवक की मौत शराब पीने से नहीं हुई है।

अरविंद सिंह चौहान, थाना प्रभारी, पुलिस थाना गोवर्धन

नया पेज पुराने