पिता को कार ने टक्कर मारी, तो पुत्रियों ने सीएम से लगाई गुहार / Shivpuri News

 - घायल के परिजनों का आरोप पुलिस ने कार चालक पर नहीं की कार्रवाई
- घायल मांगीलाल की हालत खराब, ग्वालियर में भर्ती
 
शिवपुरी। शिवपुरी के शक्तिपुरम खुड़ा पर रहने वाले मांगीलाल अग्रवाल को पिछले दिनों न्यू ब्लॉक में राठी एंड संस के सामने एक कार ने टक्कर मार दी। बताया जाता है कि इस कार के ड्रायवर ने लापरवाही से अपनी ओर का गेट खोला और पीछे से स्कूटी से आ रहे बुर्जुग मांगीलाल अग्रवाल इस गेट से टकराकर गिर गए और बुरी तरह घायल हो गए। परिजनों का आरोप है कि इस कार को एक पुलिसकर्मी चला रहा था और वह मौके पर ही घायल मांगीलाल को छोड़कर वहां से भाग गया। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई और कार नंबर भी बताया लेकिन पुलिस ने लापरवाही दिखाई। परिजनों का कहना है कि घायल मांगीलाल की हालत खराब है और वह बेहोशी की अवस्था में हैं और ग्वालियर में अस्पताल में भर्ती हैं। 
 
घायल मांगीलाल की पुत्री सुनीता अग्रवाल ने बताया कि उनके पिता मांगीलाल अग्रवाल का 20 जनवरी को कार
के चालक की लापरवाही से एक्सीडेंट हुआ। उनके पिता रोड पर खड़ी कार के गेट खुलने से बुरी तरह घायल हुए। जिससे उनके कान का पर्दा फट गया और सिर की हड्डी टूट गई है और वह ग्वालियर में आईसीयू में आक्सीजन पर है। ग्वालियर में वह वह जिंदगी और मौत से जंग लड रहे हैं। 
घायल मांगीलाल की पुत्री ने बताया कि मैंने पुलिस कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है मगर अभी तक कार का पता नहीं किया है ना मुझे कोई जानकारी दी गई। 
 
उन्होंने कहा कि उनके पिता उनके घर में आजीविका चलाने वाले अकेले थे और वह आईसीयू में है और उनके पिता का का इलाज ग्वालियर के प्राईवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है जिसका खर्च उनकी चारों बेटींया उठा रही हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से इस मामले में कार्रवाई की मांग करते हुए मांग की है कि उन्हें उनके पिता के इलाज के लिए आर्थिक सहायता दिलाई जाए साथ ही लापरवाह कार चालक पर कठोर कार्रवाई की जाए।
नया पेज पुराने