समाज में राम रस जागृत कर हिन्दुत्व विचारधारा विस्तार का माध्यम है निधि समर्पण अभियान : प्रांतीय सह संयोजक भट्ट / Shivpuri News

श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान कार्यालय का शुभारंभ


शिवपुरी। साड़े 400 वर्षों में अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर कई पीढ़ीयों ने संघर्ष किया है और इसकी 77 बार लड़ाइयां हुई है यहां अब लायंस टर्बो कंपनी के माध्यम से यह श्रीराम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है जिसका भूमि पूजन बीती 5 अगस्त 2019 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है निधि समर्पण अभियान के माध्यम से हम समाज में राम रस जागृत करके हिंदुत्व विचारधारा को विस्तार देना चाहते हैं। उक्त उद्गार व्यक्त किए बजरंगदल के प्रांतीय सह संयोजक विश्ववर्धन भट्ट ने जो स्थानीय निचला बाजार में प्रारंभ हुए श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण को लेकर आयोजित निधि समर्पण अभियान कार्यालय शुभारंभ अवसर पर अपना उद्बोधन दे रहे थे। इस दौरान मुख्य अतिथि महामंडलेश्वर पुरुषोत्तम दास जी महाराज रहे जबकि अतिथिद्वयों में पंकज शर्मा विभाग प्रचारक, राजेश भार्गव विभाग कार्यवाहक जबकि अध्यक्षता विश्व बर्धन भट्ट प्रांतीय सह संयोजक बजरंग दल ने की। कार्यक्रम में पुरुषोत्तम दास जी महाराज ने कहा कि यह सौभाग्य की बात है इस संघर्ष को हमारे पूर्वजों ने किया, उसके परिणाम स्वरूप राम मंदिर को साकार रूप में हम और आने वाली पीढ़ी देखने वाली है हमें शिवपुरी जिले में निधि समर्पण अभियान को लेकर एक बात आवरण बनाना चाहिए जिससे हर घर में राम मंदिर निर्माण को लेकर उत्साह का वातावरण बने। कार्यक्रम में अन्य लोगों के अलावा स्थानीय धर्मप्रेमीजन मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन नरेश ओझा ने किया। इस दौरान कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर 1500000 रुपए की घोषणा समाजसेवी और लोगों ने की।



5 जनवरी को बाइक रैली के साथ नगर कार्यालय का उद्घाटन होगा


विश्व हिंदू परिषद के विनोद पुरी ने बताया कि 5 जनवरी को माधव चौक पर निधि समर्पण अभियान के नगर कार्यालय का उद्घाटन किया जा रहा है जिसमें प्रमुख वक्ताओं के माध्यम से निधि समर्पण अभियान और राम मंदिर निर्माण की रूपरेखा पर विचार व्यक्त किए जाएंगे। कार्यालय उद्घाटन से पूर्व खेड़ापति हनुमान मंदिर से प्रारंभ होकर एक बाइक रैली निकलेगी जो शहर के प्रमुख मार्गों से होती हुई माधव चौक पर पूर्ण होगी कार्यालय के उद्घाटन को लेकर सभी कार्यकर्ताओं में और बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के लोगों में उत्साह का वातावरण है शहर के लोगों से अपील है कि बाइक रैली के माध्यम से निधि समर्पण अभियान को लेकर जो जन जागृति का वातावरण बनाया जा रहा है उसमें बढ़.चढ़कर भाग ले और कार्यकर्ताओं का और समाजसेवियों का उत्साहवर्धन करें।

नया पेज पुराने