यातायात के नियमों का पालन करना हम सबका दायित्व : एसपी राजेशसिंह / Shivpuri News

सड़क सुरक्षा माह के चौथे दिन माधव चौक चौराहे पर कपिल मिनोचा कपिल जूस भंडार एवं नरेश नरूला एवं पंजाबी परिषद शिवपुरी के द्वारा

कार्यक्रम का आयोजन हुआ


शिवपुरी। 32 वां यातायात सड़क सुरक्षा माह के चौथे दिन माधव चौक चौराहे पर कपिल मिनोचा कपिल जूस भंडार एवं नरेश नरूला एवं पंजाबी परिषद शिवपुरी के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि शिवपुरी कलेक्टर अक्षय सिंह एवं अध्यक्षता एसपी राजेश सिंह चंदेल ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में अपर कलेक्टर बालोदिया, व्यापम के सदस्य आलोक एम इंदौरिया, एसडीओपी सुधीर कुशवाहा मौजूद थे।


कार्यक्रम के प्रारंभ में सरस्वती वंदना के साथ आमंत्रित अतिथियों का माल्यार्पण कर पंजाबी समाज के द्वारा स्वागत किया गया और स्वागत भाषण समाज के अध्यक्ष एडवोकेट सुनील भुगरा ने दिया। इस अवसर पर यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव ने यातायात के बारे में विस्तार से समझाते हुए कहा कि हम सभी को यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने पंजाबी परिषद के इस प्रयास की सराहना की और कहां की विभिन्न समाजों को यातायात की मुहिम में जुड़ना चाहिए। एसपी राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि यातायात के नियमों का पालन करना हम सबका दायित्व है।


इससे जहां हम अपनी जान बचाने में सुरक्षित रहते हैं वही सड़क पर चलने वाले दूसरे व्यक्ति की जिंदगी भी सुरक्षित रहती है। उन्होंने पंजाबी परिषद के इस कार्यक्रम के भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि पंजाबी परिषद सामाजिक कार्यों में सदैव आगे रहती है ।इस अवसर पर समाज के वरिष्ठ सदस्य श्री तुलसीदास जी विरमानी के 86 वें जन्मदिन पर कलेक्टर और एसपी के द्वारा फूल माला से उनका स्वागत किया गया। स्काउट के बच्चों को कपिल मनोचा की ओर से ट्रैफिक सप्ताह में उनके सराहनीय योगदान के लिए टी-शर्ट वितरित की गई।


यातायात प्रभारी रणवीर यादव द्वारा यातायात के ऊपर जहां उपस्थित लोगों को शपथ दिलाई गई वही नारी सम्मान को लेकर सूबेदार नीतू अवस्थी के द्वारा उपस्थित लोगों को शपथ दिलाई गई।इस अवसर पर माधव चौक चौराहे पर हेलमेट पहने हुए तथा कार में सीट बेल्ट लगाए हुए व्यक्तियों का टी-शर्ट देकर सम्मान किया गया। इस अवसर पर कोतवाली टीआई बादाम सिंह, यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव एवं सूबेदार नीतू अवस्थी सहित समाजसेवी पत्रकार तथा पंजाबी समाज के सभी सदस्य मौजूद थे।

नया पेज पुराने